इंस्टाग्राम पर मिले...हुआ प्यार, छुपकर कर रहे थे मिलन, फिर आ गया खतरनाक ट्विस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2423187

इंस्टाग्राम पर मिले...हुआ प्यार, छुपकर कर रहे थे मिलन, फिर आ गया खतरनाक ट्विस्ट

Khagaria News: इंस्टाग्राम पर प्यार होने के बाद लड़का और लड़की मिलने लगे. एक दिन प्रेमी युगल को छुप-छुपकर मिलाना भारी पड़ गया. जब ग्रामीणों ने पकड़कर दोनों की शादी करा दी. 

खगड़िया में प्रेमी युगल की ग्रामीणों ने शादी करा दी

Khagaria: इंस्टाग्राम पर मिले...वीडियो कॉल पर हुई बात...एक दूसरे को पहली नजर में करने लगे पसंद...इसके बाद दोनों में धीरे-धीरे हो गया प्यार...मिलने की तड़प ऐसी कि छुपछुप कर मिले लगे दोनों प्रेमी युगल. मिलन हुआ प्यार और परवान चढ़ा. फिर ये सिलसिला चलने लगा. एक दिन दोनों छुपकर मिलन कर रहे थे, तभी ग्रामीणों की नजर पड़ गई. इसके बाद गांव वालों ने प्रेमी युगल की शादी करवा दी, फिर जो हुआ वो कहानी बड़ी दिलचस्प है.

दरअसल, खगड़िया में इंस्टाग्राम पर प्यार होने के बाद प्रेमी युगल जोड़ी को छुप-छुपकर मिलाना भारी पड़ गया. ग्रामीणों ने पकड़कर दोनों की शादी करा दी. दुल्हन को घर लेकर आने के दौरान लड़का रास्ते से दुल्हन को छोड़कर फरार हो गया. दुल्हन मायके जाने के बजाय अपने ससुराल पहुंची. परिवार के लोगों ने दुल्हन को घर में घुसने नहीं दिया. घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. लड़के के पिता ने हिंदू रीति रिवाज से शादी कर दुल्हन को लाने का आश्वासन दिया. इसके बाद वह अपने मायके लौट गई.

इंस्टाग्राम के जरिए खगड़िया के एक युवक को नवगछिया के नारायणपुर गांव की रहने वाली एक लड़की से प्यार हो गया. एक साल तक दोनों के बीच प्यार का खेल चला. दोनों छुप-छुपकर एक दूसरे से मिलते थे और धीरे धीरे प्यार परवान चढ़ते चला गया. पहले की तरह इस बार भी खगड़िया के बबलू अपने प्रेमिका से मिलने नारायणपुर पहूंचा, लेकिन इस बार चोरी पकड़ी गई और गांववालों ने दोनों की मंदिर में शादी करवा दी.

यह भी पढ़ें:Bihar Land Survey: अब नहीं होगा जमीन सर्वे का काम? जानें चौंकाने वाले कारण

घटना में उस समय ट्विस्ट आ गया, जब दोनों प्रेमी प्रेमिका नारायणपुर से साथ चले. मगर, प्रेमी बबलू बीच रास्ते में ही प्रेमिका को छोड़कर फरार हो गया. फिर लड़की अपने परिवार के साथ खगड़िया के कज्जवलन अपने ससुराल पहुंची. जहां ससुरालवालों ने घर में प्रवेश करने से मना कर दिया. काफी देर तक लड़की अपने ससुराल के गेट पर खड़ी रही. उसके बाद बबलू के परिवार वालों ने शादी करवाने की बात को स्वीकार किया. इसके बाद लड़की नवगछिया अपने घर वापस आ गई.

इनपुट: हरीश कुमार

यह भी पढ़ें:भेड़िया का आतंक छोड़िए, यहां गीदड़ों के डर के साये में जी रहे लोग

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news