Viral Video: RJD विधायक इजहार असफी ने शिक्षक को दी धमकी, कहा- 'जेल में 90 परसेंट लोग हमारे....', वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2431289

Viral Video: RJD विधायक इजहार असफी ने शिक्षक को दी धमकी, कहा- 'जेल में 90 परसेंट लोग हमारे....', वीडियो वायरल

Viral Video: आरजेडी विधायक इजहार असफी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इजहार असफी एक सराकरी स्कूल के शिक्षक को धमकी देते दिख रहे हैं. बोले रहे है कि 'जेल में 90 परसेंट लोग हमारे....',

Viral Video: RJD विधायक इजहार असफी ने शिक्षक को दी धमकी, कहा- 'जेल में 90 परसेंट लोग हमारे....', वीडियो वायरल

MLA Izhar Asfi News Viral Video: बिहार के किशनगंज के कोचाधामन से लालू यादव के एक विधायक इजहार असफी और एक सरकार स्कूल के शिक्षक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा रहा है कि विधायक जेल के अंदर बैठे-बैठे शिक्षक को अपने गुंडों से हत्या करवाने की धमकी दे रहे हैं. ये वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वायरल हो रहे वीडियो में देखने को मिल रहा है कि क्या सोचते हो केस होगा, जेल जाएंगे, हम दो दिन में बेल करवा लेंगे और बाहर आ जाएंगे और उन्हीं दो दिनों में तुम्हारा गत करवा देंगे. बता दें कि ये मामला बिहार के किशनगंज जिले के कोचाधामन प्रखंड के अपग्रेड उच्च विद्यालय अहमदनगर मोधो में पदस्थापित शिक्षक का है. इस स्कूल के शिक्षक ने छात्र की पिटाई कर दी थी. जिसे सुलझाने के लिए 31 जुलाई 2024 को विधायक इजहार असफी इंसाफ करवाने के लिए स्कूल पहुंचे थे. 

यह भी पढ़ें- Bihar Land Survey: बिहार जमीन सर्वे में फिर आई बड़ी समस्या! अब 'कैथी लिपी' अटका रही रोड़े, जानें कैसे

विधायक इजहार असफी ने उस दौरान शिक्षक से धमकी के लहजे में बात कर दी थी. विधायक ने कहा था कि दो दिन के अंदर ही तुम्हारी हत्या करवा देंगे. कहा कि जेल में 90% आदमी हमारे लोग हैं. इसमें चोर, बदमाश, मर्डरर, सब मेरे ही हैं. मतलब बिहार में 90% मुल्ले क्राइम कर रहे है और बोले की बाहर में तुम्हारा कुछ नहीं होगा, जेल में ही तुम्हारी हत्या करवा देंगे.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद जेडीयू के पूर्व विधायक मुजाहिद आलम ने भी इस वीडियो की निंदा की है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और विधायक कानून की नजर में सब एक है. इस तरह का बयान देना निंदनीय है. 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news