Bettiah News: बीजेपी विधायक के बेटे को ग्रामीणों ने गांव से खदेड़ा, किया पथराव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2124102

Bettiah News: बीजेपी विधायक के बेटे को ग्रामीणों ने गांव से खदेड़ा, किया पथराव

Bettiah News: गांव में केंद्रीय टीम शौचालय निर्माण के साथ कई योजनाओं की जांच करने पहुंची थी. ग्रामीणों ने विधायक के बेटे पर जांच को प्रभावित करने का आरोप लगाया. इस दौरान विरोध कर रहे ग्रामीणों ने विधायक के बेटे से 10 साल का हिसाब मांगा. साथ ही कहा कि आपके पिता ने क्षेत्र के लिए क्या किया? 

Bettiah News: बीजेपी विधायक के बेटे को ग्रामीणों ने गांव से खदेड़ा, किया पथराव

Bettiah News: बिहार के बेतिया में बीजेपी विधायक के बेटे का ग्रामीणों ने विरोध किया. आक्रोशित ग्रामीणों ने बीजेपी विधायक नरायण साह के बेटे बबलू कुमार को गांव से बाहर खदेड़ दिया. दरअसल, नौतन से बीजेपी विधायक नरायण साह के बेटे केंद्रीय जांच टीम के साथ बैरिया के बलुआ रामपुरवा गांव पहुंचे थे. इस दौरान किसी बात को लेकर ग्रामीण भड़क गए और विरोध करने लगे.

बताया जा रहा है कि बलुआ रामपुरवा गांव में जांच करने पहुंची केंद्रीय टीम पर ग्रामीणों ने पथराव भी किया. इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने बीजेपी विधायक के बेटे बबलू कुमार समेत अधिकारियों को गांव से बाहर निकाल दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, ग्रामीणों ने इस दौरान पथराव भी किया. ग्रामीणों का आरोप है विधायक के बेटे के बॉडीगार्ड दबंगई करते हैं. विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि विधायक गांव में झंडा-बैनर लेकर पहुंचे थे. 

दरअसल, गांव में केंद्रीय जांच टीम शौचालय निर्माण के साथ कई योजनाओं की जांच करने पहुंची थी. ग्रामीणों ने विधायक के बेटे पर जांच को प्रभावित करने का आरोप लगाया. इस दौरान विरोध कर रहे ग्रामीणों ने विधायक के बेटे से 10 साल का हिसाब मांगा. साथ ही कहा कि आपके पिता ने क्षेत्र के लिए क्या किया? 

बता दें कि पंचायती राज विभाग के केंद्रीय टीम जिला परिषद के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के निर्वाचन क्षेत्र में कई सरकारी योजनाओं की जांच करने बेतिया पहुंची है. एक दिन पहले जिला परिषद अध्यक्ष के क्षेत्र का टीम ने जांच किया था. दूसरे दिन उपाध्यक्ष के क्षेत्र की जांच करने टीम बैरिया के बलुआ रामपुरवा गांव पहुंची थी. बताया जा रहा है कि इस दौरान विधायक के बेटे के पहुंचने के बाद ग्रामीण भड़क गए. 

यह भी पढ़ें:बिहार में 9 लाख वोटर्स पहली बार देंगे वोट, जानें फर्स्ट टाइम वोटर की पहली पसंद कौन?

इस पूरे मामले में डीएम दिनेश कुमार राय ने बताया है कि केंद्रीय टीम ने जांच पूरी कर ली है. उन पर कोई पथराव नहीं हुआ है. मामले में अफवाह फैलाई गई है. जांच किया जा रहा है.

रिपोर्ट: धनंजय द्विवेदी

Trending news