Bihar Lok Sabha Chunav 2024: बेटी रोहिणी के साथ लालू और राबड़ी ने डाला वोट, मतदान के लिए लोगों को किया जागरूक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2272746

Bihar Lok Sabha Chunav 2024: बेटी रोहिणी के साथ लालू और राबड़ी ने डाला वोट, मतदान के लिए लोगों को किया जागरूक

Bihar Lok Sabha Chunav 2024: सारण से राजद की प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने वोट डालने के बाद उंगली दिखाते हुए कहा कि मेरा वोट मणिपुर की बहन-बेटियों के सार्वजनिक चीरहरण पर मौन धारण करने वाले के खिलाफ है.

Bihar Lok Sabha Chunav 2024: बेटी रोहिणी के साथ लालू और राबड़ी ने डाला वोट, मतदान के लिए लोगों को किया जागरूक

Lok Sabha Election Bihar Phase 7 : लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के तहत बिहार की आठ सीटों पर मतदान जारी है. इस बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बेटी रोहिणी आचार्य के साथ सुबह-सुबह मतदान किया.

बेटी रोहिणी के साथ लालू ने किया मतदान

लालू यादव अपने परिवार के साथ पटना के वेटनरी कॉलेज स्थित मतदान केंद्र पहुंचे और अपने मताधिकार का प्रयोग किया. हालांकि राजद अध्यक्ष ने पत्रकारों से कोई बात नहीं की. सारण से राजद की प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने वोट डालने के बाद उंगली दिखाते हुए कहा कि मेरा वोट मणिपुर की बहन-बेटियों के सार्वजनिक चीरहरण पर मौन धारण करने वाले के खिलाफ है.

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, मंत्री संतोष कुमार सुमन अपने सभी परिवार के साथ किया मतदान

वहीं लोकसभा चुनाव के सातवें व अंतिम चरण में जहानाबाद लोकसभा सीट के लिए मतदान जारी है. वहीं बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और बिहार सरकार के मंत्री संतोष कुमार सुमन ने जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत गया के महकार स्थित अपने गांव में मध्य विद्यालय महकार के बूथ संख्या 38 पर अपने सभी परिवार के साथ मतदान किया. वही पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने मतदान के लिए कतार में खड़े दिखे.

जीतन राम मांझी ने कहा कि देखिए कहा जाता है कि अंत भला तो सब भला इसलिए आज का जो मतदान हो रहा है, बहुत इम्पोर्टेड है और हम लोग जनतंत्र में विश्वास करते हैं. हम कह सकते हैं कि भारत का डेमोक्रेसी जड़ पकड़ते जा रही है. इसलिए हम लोग सब उत्साहित हो करके अपना मतदान करने जा रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि बिहार में सातवें चरण में नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकाट और जहानाबाद लोकसभा क्षेत्रों में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान जारी है. मतदान को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- 15667/15668 Kamakhya Express : बिहार के इन 7  स्टेशनों से होकर गुजरती है कामाख्या गांधीधाम एक्सप्रेस

 

Trending news