Bihar Political Crisis: कांग्रेस के 13 विधायकों को तोड़ सकती है जदयू, सूत्रों के हवाले से खबर
Advertisement

Bihar Political Crisis: कांग्रेस के 13 विधायकों को तोड़ सकती है जदयू, सूत्रों के हवाले से खबर

Bihar Political Crisis: माना जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जदयू जल्द ही बीजेपी के साथ दिखाई दे सकती है. इसको लेकर सियासी हलकों में चर्चाओं का बाजार गर्म है. कहा जा रहा है कि जदयू कांग्रेस के 13 विधायकों को तोड़ सकती है.

नीतीश कुमार (File Photo)

Bihar Political Crisis: बिहार में गजब का सियासी नाटक चल रहा है. पटना से लेकर दिल्ली तक अटलबाजी का दौर खूब चल रहा है. पिछले दो दिनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार बीजेपी के साथ दोबारा जा सकते हैं. इसके मद्देनजर सभी पार्टियों में बैठकों का दौर जारी है. इंडी अलायंस में खलबली मची हुई है. इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर सामने आई रही है कि कांग्रेस के 13 विधायकों को जदयू तोड़ सकती है. 

वहीं, कांग्रेस विधायकों के टूटने मामले पर विधायक अजित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. अजित शर्मा ने इन अटकलों को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायकों से किसी का कोई संपर्क नहीं है. एक भी विधायक किसी भी पार्टी में नहीं जाएगा. राहुल गांधी न्याय यात्रा पर हैं. हम सभी कांग्रेस के लोग एक साथ है. कांग्रेस विधायक अजीत सिंह ने कहा कि अभी हम वेट एंड वाच में हैं कि आखिर हो क्या रहा है? 

दरअसल, सीएम नीतीश कुमार नाराजगी के चलते ही राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल नहीं होने का फैसला किया है. माना जा रहा है कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार एनडीए के बैनर तले लड़ने जा रहे हैं. हालांकि, लोकसभा सीटों को लेकर आने वाले दिनों में तस्वीर साफ हो सकती है. कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार पहले से ही राजद और कांग्रेस से नाराज चल रहे थे और अब लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के ट्वीट के बाद मामला और बिगड़ गया.

 

ये भी पढ़ें: 'मर जायेंगे, लेकिन बीजेपी में नहीं जाएंगे', नीतीश पर कांग्रेस का अटैक

बता दें कि राहुल गांधी की यात्रा 29 जनवरी को बिहार में पहुंच रही है.  30 जनवरी को पूर्णिया में विशाल रैली का आयोजन किया जा रहा है. कांग्रेस ने नीतीश कुमार को इसके लिए निमंत्रण दिया था, लेकिन नीतीश कुमार ने आने से इनकार कर दिया है.

Trending news