Bihar Political Crisis: 10 फरवरी को बहुमत साबित करेंगे नीतीश कुमार, तेजस्वी को खुला चैलेंज!
Advertisement

Bihar Political Crisis: 10 फरवरी को बहुमत साबित करेंगे नीतीश कुमार, तेजस्वी को खुला चैलेंज!

Bihar Political Crisis: सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि 10 फरवरी, 2024 को विधानसभा के सदन में बहुमत साबित करेंगे. सीएम ने इस दौरान कहा कि 10 फरवरी को हम सदन में बहुमत साबित करेंगे. इसके बाद 12 फरवरी को बिहार का बजट पेश होगा.

नीती कुमार, सीएम, बिहार

Bihar Political Crisis: महागठबंधन से अलग होकर एनडीए के साथ सरकार बनने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने बहुमत साबित करने को लेकर बड़ा बयान दिया है. इस दौरान नीतीश कुमार के बयान से लग रहा था कि वह सीधे तौर पर बिना नाम लिए बिहार के पूर्व सीएम तेजस्वी यादव को खुला चैलेंज कर रहे हैं, क्योंकि राजद नेता ने कहा था कि खेला होना अभी बाकी है. इसलिए सीएम नीतीश कुमार का सरकार को बहुत साबित करने को लेकर दिया गया बयान बहुत कुछ कह रहा है.

नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 10 फरवरी, 2024 को विधानसभा के सदन में बहुमत साबित करेंगे. सीएम ने इस दौरान कहा कि 10 फरवरी को हम सदन में बहुमत साबित करेंगे. इसके बाद 12 फरवरी को बिहार का बजट पेश होगा. हमलोग तो सिर्फ विकास करते हैं. उन्होंने तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि वो तो बच्चा है...ऐसे ही कुछ कुछ बोलते रहता है. नीतीश कुमार यही नहीं रुके. उन्होंने इस दौरान सीधे लालू यादव परिवार पर जमकर निशाना साधा.

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि साल 2005 से पहले बिहार की हालत क्या थी, कोई निकलता नहीं था घरों से, सड़कों की हालत क्या थी? कहीं कोई पुल पुलिया नहीं बनता था? उन्होंने राजद नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम का नाम लिए बिना जमकर निशाना साधा. नीतीश कुमार कहा कि अभी वह बच्चा है, हम ही आए थे उसको क्या पता है?

यह भी पढ़ें:'अभी वह बच्चा है, हम ही आए थे उसको क्या पता', आखिर नीतीश ने किसके लिए कही ये बात?

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि टीचर भर्ती को लेकर जो क्रेडिट लिया जा रहा है बिल्कुल गलत है, वह मेरा विजिन था. उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि बिहार के विकास के लिए हम लगातार काम कर रहे हैं और इसी विकास को आप लोग दिखाइए. सीएम ने कहा, '17 महीने में केवल बहाली हुई ये फालतू बात है'. 

Trending news