Bihar News: 'अभी वह बच्चा है, हम ही आए थे उसको क्या पता', आखिर नीतीश ने किसके लिए कही ये बात?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2087468

Bihar News: 'अभी वह बच्चा है, हम ही आए थे उसको क्या पता', आखिर नीतीश ने किसके लिए कही ये बात?

Bihar News: नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना कहा, 'अभी वह बच्चा है, हम ही आए थे उसको क्या पता है?' सीएम नीतीश कुमार ने लालू-तेजस्वी पर इडी के एक्शन को लेकर कहा कि जांच होगी तो सब पता चल जाएगा, पहले कुछ काम होता था सब जानते है. 

नीतीश कुमार, सीएम, बिहार

Bihar News: बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद पहली बार राजकीय कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटेल भवन पहुंचे. मुख्यमंत्री ने लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा, '2005 से पहले बिहार की हालत क्या थी, कोई निकलता नहीं था घरों से. सड़कों की हालत क्या थी? कहीं कोई पुल पुलिया नहीं बनता था?' नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना कहा, 'अभी वह बच्चा है, हम ही आए थे उसको क्या पता है?'

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि टीचर भर्ती को लेकर जो क्रेडिट लिया जा रहा है बिल्कुल गलत है, वह मेरा विजिन था. उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि बिहार के विकास के लिए हम लगातार काम कर रहे हैं और इसी विकास को आप लोग दिखाइए. सीएम ने कहा, '17 महीने में केवल बहाली हुई ये फालतू बात है'. वहीं, सीएम नीतीश कुमार ने लालू-तेजस्वी पर इडी के एक्शन को लेकर कहा कि जांच होगी तो सब पता चल जाएगा, पहले कुछ काम होता था सब जानते है.

नीतीश कुमार ने इस दौरान बड़ा बयान दिया और कहा कि 10 फरवरी को हम सदन में बहुमत साबित करेंगे. 12 फरवरी को बिहार का बजट पेश होगा. हमलोग तो सिर्फ विकास करते हैं. साथ ही नीतीश कुमार तेजस्वी पर पलटवार करते हुए कहा कि वो तो बच्चा है...ऐसे ही कुछ कुछ बोलते रहता है.

इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने INDIA गठबंधन पर बड़ा हमला बोला. मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने छोड़ दिया, कोई कुछ काम नहीं कर रहा था. यह भी तय नहीं कर रहा था कि कितनी सीटों पर चुनाव लड़ना है. अब वह लोग जाने. मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि हमने दूसरा नाम बोला था, लेकिन इन लोगों ने INDIA नाम रख लिया.

यह भी पढ़ें:JDU विधायक ने किया तेजस्वी का समर्थन, क्या बजट से पहले ही गिर जाएगी नीतीश सरकार?

सीएम नीतीश कुमार ने राहुल गांधी के उस बयान पर भी हमला बोला, जिसमें उन्होंने (राहुल गांधी) कहा था कि जातिगत गणना हमारे कहने पर नीतीश कुमार ने कराई थी. इस पर नीतीश कमार कहा कि बिल्कुल गलत बात है, वह क्रेडिट ले रहे हैं हमने जातिगत गणना कराया.

Trending news