Lok Sabha Election 2024: दिल्ली की इस सीट पर होगा बिहार Vs यूपी
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: दिल्ली की इस सीट पर होगा बिहार Vs यूपी

Singer Neha Singh Rathore News: नेहा सिंह अपने गानों से अक्सर बीजेपी पर निशाना साधती रहती हैं. उन्होंने यूपी विधानसभा चुनाव से पहले योगी सरकार को घेरते हुए 'यूपी में का बा...' गाना गाया था. इस गाने को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर से भी ट्वीट किया गया था.

मनोज तिवारी Vs नेहा सिंह राठौर

Singer Neha Singh Rathore News: लोकसभा चुनाव के लिए सभी दलों की ओर से अपने जिताऊ उम्मीदवारों को उतारने का सिलसिला शुरू हो चुका है. इस बीच जानकारी मिल रही है कि लोकगीत सिंगर नेहा सिंह राठौर भी लोकसभा चुनाव लड़ सकती है. सियासी गलियारों में चर्चा है कि नेहा सिंह राठौर को कांग्रेस पार्टी टिकट दे सकती है और उन्हें उत्तर-पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी के सामने उतारा जा सकता है. इससे पहले नेहा सिंह राठौड़ मुंबई में आयोजित कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में पहुंची थी. जिसके बाद से सियासी गलियारों में अटकलों का दौर शुरु हो गया था. कहा जा रहा था कि मुंबई की किसी सीट से उनको मौका मिल सकता है.  

बता दें कि नेहा सिंह अपने गानों से अक्सर बीजेपी पर निशाना साधती रहती हैं. उन्होंने यूपी विधानसभा चुनाव से पहले योगी सरकार को घेरते हुए 'यूपी में का बा...' गाना गाया था. इस गाने को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर से भी ट्वीट किया गया था. इससे पहले बिहार विधानसभा चुनाव में भी एनडीए सरकार पर निशाना साधते हुए उनका गाना आया था. बीजेपी की जब पहली लिस्ट आई थी तो उसमें चार भोजपरी स्टार के नाम थे. बीजेपी की ओर से पहली लिस्ट में ही मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ और पवन सिंह को टिकट दिया गया था. इसको लेकर भी नेहा सिंह ने बीजेपी पर तंज कसा था. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: क्या राधामोहन सिंह को टिकट कटने का अहसास हो गया है, अगर नहीं तो उन्होंने ऐसा क्यों कहा?

रविकिशन पर तंज कसते हुए नेहा सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा था कि गोरखपुर की महिलाएं सतर्क रहें, भैयाजी भाजपा की ओर से मैदान में आ चुके हैं, जेपी नड्डा जी से अनुरोध है कि महिला सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इनका रिमोट पार्टी ऑफिस में रखवाकर ही चुनाव क्षेत्र में जाने दें. मनोज तिवारी को लेकर उन्होंने लिखा था कि महिलाओं के सम्मान में तिवारी जी भी मैदान में. बेटी बचाओ वाली पार्टी ने चुन-चुन के टिकट बांटा है. निरहुआ भी उनके व्यंगभरे तीरों से नहीं बच सके थे. नेहा सिंह ने निरहुआ के एक गाने का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था कि माल खोजे बुढ़वा. हालांकि, उनका ये तंज उन्हीं पर भारी पड़ गया है और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे थे.

Trending news