जीतन राम मांझी ने कहा- विधानसभा में 2 या 4 विधायक इधर-उधर हुए तो गिर सकती है सरकार
Advertisement

जीतन राम मांझी ने कहा- विधानसभा में 2 या 4 विधायक इधर-उधर हुए तो गिर सकती है सरकार

Bihar News : मांझी ने कहा बिहार का सबसे बड़ा पद मुख्यमंत्री बनाने का लालच हमको दिया जा रहा था. चुनाव का समय अब आ गया है तो बता देते है आप लोगों को 122 सीट पे मेजोरिटी होती है. 

फाइल फोटो-  जीतन राम मांझी

पटना : पटना के बापू सभागार में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के द्वारा पंचायत स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें अलग-अलग जिलों से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे. कार्यक्रम में पार्टी के संरक्षक जीतन राम मांझी, राष्ट्रीय अध्यक्ष व मंत्री संतोष सुमन ,प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार समेत कई नेता मौजूद रहे. इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन ने कहा बिहार के सभी पंचायत से कार्यकर्ता आज जुटे है, हजारों महिलाएं पहुंची है. इस मौके पर जीतन राम मांझी ने कहा कि अभी जो परिस्थिति है की विधानसभा में 2 या 4 विधायक इधर उधर हो गए तो सरकार गिर सकती है.

जीतन राम मांझी ने आगे कहा कि 9 वर्षों से हमारी पार्टी समाज के लिए कार्य कर रही है. कार्यकर्ताओं के वजह से इसलिए हम चाहते है की पार्टी के लोग आगे बढ़े. इसके अलावा नीतीश कुमार ने बड़ा फैसला किया उसके हम कायल है, हम कहते थे नीतीश कुमार को जब वो महागठबंधन के साथ थे कि हम आपके साथ कैसे आए, आप जिनके साथ है हमारी जनता नहीं चाहती उनके साथ हम रहें, जो बात हम कहते थे वो नीतीश कुमार को बाद में समझ आया. बाद में समझे की गलत लोगों के चक्कर में पर गए है. दिन का भूला शाम में घर आ जाता है तो उसको भुला नहीं कहते है. मांझी ने कहा बिहार का सबसे बड़ा पद मुख्यमंत्री बनाने का लालच हमको दिया जा रहा था. चुनाव का समय अब आ गया है तो बता देते है आप लोगों को 122 सीट पे मेजोरिटी होती है. 1 भी वोट घट जाएगा तो सरकार गिर सकती है. मांझी ने कहा नीतीश कुमार ने मांझी को सीएम बनाया तो मांझी ने भी बदला चुका दिया. 

वही आगे मांझी ने शराबबंदी कानून को लेकर बयान दिया और कहा सत्ता में वह आने पर खत्म कर देंगे. शराबबंदी कानून पर समीक्षा होनी चाहिए, पड़ोसी राज्य में भी शराब बिकते है. वहां भी नियम कानून का पालन होता है, पुलिस के लोग बहुत तंग कर लोगों को रहे हैं. नीतीश कुमार शराबबंदी कानून पर जिद्दी मत होइए, गुजरात में जिस तरह से शराब बिकता है उसे परमिट के अनुसार शराब बेची जाए.

इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन ने कहा कि 2024 के चुनाव में नरेंद्र मोदी को 40 सीट बिहार से देना है. हमें मिलकर पार्टी के सभी कार्यकर्ता सहयोग कर सभी गठबंधन दल के उम्मीदवार को जीताएगे. हम पार्टी का गठन ही गरीबों को आगे बढ़ाने के लिए हुआ है, लोकसभा चुनाव के बाद विधानसभा चुनाव के लिए बड़ी तैयारी करनी है.

इनपुट - निषेद

ये भी पढ़िए- Bihar News : भागलपुर को क्या मिलेगी नई उड़ान या सिर्फ बनकर रहेगा चुनावी मुद्दा?

 

Trending news