यादवों से कम नहीं है महादलितों की संख्या, लेकिन एकता नहीं है: जीतन राम मांझी
Advertisement

यादवों से कम नहीं है महादलितों की संख्या, लेकिन एकता नहीं है: जीतन राम मांझी

Bihar Politics News: जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव जो 7वां पास हैं वह घूम रहा हैं. वह (Tejashwi Yadav) कह रहा 17 महीने में इतना काम किया. कोई उसे (Tejashwi Yadav) बताएं कि सीएम के अलावा मंत्री को इतना पावर है, जो काम कर दें. जो करता है वह सीएम ही करता हैं.

जीतन राम मांझी, पूर्व सीएम, बिहार

Bihar Politics: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) जन विश्वास यात्रा कर रहे हैं. उधर, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) लगातार तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर निशाना साध रहे हैं. इस बार जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने यादवों की संख्या और उनकी एकता पर बड़ा बयान दिया. पूर्व सीएम (Jitan Ram Manjhi) ने कहा कि यादवों की संख्या से कम महादलितों की संख्या नहीं है, लेकिन महादलितों में एकता नहीं है. यादवों में ऐसे एकता है की शरद यादव भी कोई कार्यक्रम में होगा तो लालू यादव जिंदाबाद (Lalu Prasad Yadav) का नारा लगता है. 

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) जो 7वां पास हैं वह घूम रहा हैं. वह (Tejashwi Yadav) कह रहा 17 महीने में इतना काम किया. कोई उसे (Tejashwi Yadav) बताएं कि सीएम (CM) के अलावा मंत्री को इतना पावर है, जो काम कर दें. जो करता है वह सीएम (CM) ही करता हैं. मंत्री लोग सिर्फ काम का प्रस्ताव देता हैं. मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने कहा कि वह (Tejashwi Yadav) कैसे कहते चल रहा हैं कि 4 लाख लोगों को शिक्षक की नौकरी दिया. 

बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने आगे कहा कि जाति का भीड़ होता है आपको भी करना चाहिए. लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के कहने पर 95 प्रतिशत यादव लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) जिंदाबाद बोलता है. 

यह भी पढ़ें:बिहार में मांझी के बयान पर तेज हुई राजनीति, राजनेताओं ने लगाया आरोप-प्रत्यारोप

दरअसल, बोधगया में जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने एक कार्यक्रम को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने ने कहा कि पूरे भारत में 100 से 150 ही जज हैं, जिनके बेटा, पोता जज हैं. जज का परिवार ही जज हो रहा है और मजदूर का बेटा मजदूर रह जाता है. लोग जय भीम से चिढ़ते हैं. उन्होंने कहा कि महादलितों से डराकर वोट लिया जाता है कोई मांग भी नहीं उठा पाता है. आजादी के 78 साल हो गए है. 5 साल पर चुनाव का मौका मिलता है तो हमलोग आपस में बंट जाते हैं.

Trending news