Bihar News: नीतीश कुमार के साथ हैं तीन कैकेयी, जीतन राम मांझी का बड़ा बयान
Advertisement

Bihar News: नीतीश कुमार के साथ हैं तीन कैकेयी, जीतन राम मांझी का बड़ा बयान

Bihar News: जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi)के इस बयान पर जदयू की तरफ से पलटवार किया गया है. जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi)के बयान पर जेडयू के प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि हमारे नेता हमेशा कड़े और बड़े फैसले लेने के लिए जाने जाते हैं. पूरी पार्टी उनके साथ मजबूती के साथ खड़ी है. 

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी

Bihar News: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi)ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के करीबी मंत्रियों का नया नामकरण किया. जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi)ने मुख्यमंत्री के आसपास रहने वाले तीन मंत्रियों को कैकेयी बताया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) काम करना चाहते हैं, लेकिन तीनों कैकेयी उन्हें कोई काम नहीं करने देते.

वहीं, जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi)के इस बयान पर जदयू की तरफ से पलटवार किया गया है. जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi)के बयान पर जेडयू के प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि हमारे नेता हमेशा कड़े और बड़े फैसले लेने के लिए जाने जाते हैं. पूरी पार्टी उनके साथ मजबूती के साथ खड़ी है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) जी ने हमेशा पार्टी के विधायक और सांसदों से विचार विमर्श करके कोई फैसला किया है. बोलने के लिए कोई कुछ भी अपने राजनीतिक एंगल से बोल सकता हैं. इस बात पर विशेष टिप्पणी नहीं करनी है.

वहीं, बीजेपी मांझी के इस बयान पर बचती हुई दिख रही है. बीजेपी के प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि मांझी जी सम्माननीय नेता हैं. पूर्व मुख्यमंत्री हैं, बुजुर्ग और उम्रदराज हैं, उनके बोलने का अंदाज अलग होता है. वह क्या बोले हैं इसको मैंने सुना नहीं है. मांझी जी का अपना बोलने का अंदाज होता है.

यह भी पढ़ें:Jan Vishwas Yatra: तेजस्वी यादव ने गाड़ी में ही बैठकर खाया साग, रोटी और अचार

बता दें कि बिहार की राजनीति में कैकेयी का जिक्र तब हुआ, जब विधानसभा में बहुत परीक्षण के दौरान तेजस्वी यादव ने अपने स्पीच में नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के लिए कैकेयी का जिक्र किया. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर तंज भरे लहजे में कहा था कि नीतीश जी का मैं हमेशा सम्मान करता हूं और आगे भी करता रहूंगा, लेकिन उनके साथ काम करने वाले लोगों में कुछ लोग कैकेयी हैं. जो उनको भड़काते रहते हैं.

रिपोर्ट: रूपेंद्र श्रीवास्तव

 

Trending news