तेजस्वी ही बदलेगा बिहार, मिटाकर गिरगिट कुमार का अहंकार : रोहिणी आचार्य
Advertisement

तेजस्वी ही बदलेगा बिहार, मिटाकर गिरगिट कुमार का अहंकार : रोहिणी आचार्य

Bihar political crisis : नीतीश को इस बारे में चिंता थी कि मेरा भाई लोगों के हित में कैसे काम कर रहा है. इसके बाद रोहिणी ने कहा कि नीतीश ने बीजेपी के साथ गठबंधन तोड़ने का निर्णय लिया, लेकिन उनके लोग फिर से बयानबाजी कर रहे हैं.

तेजस्वी ही बदलेगा बिहार, मिटाकर गिरगिट कुमार का अहंकार : रोहिणी आचार्य

Rohini Acharya Attacks on Nitish Kumar: बिहार की राजनीति में एक बार फिर से बदलाव देखने को मिला है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महागठबंधन से अलग होकर बीजेपी के साथ जाने का फैसला किया और 9वीं बार शपथ लेकर मुख्यमंत्री बनें. इधर, भाजपा और जदयू की सरकार बनने के बाद ईडी ने लालू और तेजस्वी के साथ पूछताछ शुरू कर दी है. इन सभी गतिविधियों के बीच आरजेडी के नेता लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने नीतीश कुमार मोर्चा खोल रखा है. मंगलवार को जब साढ़े 7 घंटे की पूछताछ के बाद तेजस्वी यादव ईडी दफ्तर से बाहर आए तो उनकी बहन ने 'एक्स' पर लिखा कि 'तेजस्वी ही बदलेगा बिहार, मिटाकर गिरगिट कुमार का अहंकार'.

रोहिणी ने कहा कि मेरे भाई तेजस्वी ने वह काम किया है जिसे किसी ने सोचा भी नहीं था, नीतीश जी के अंदर रहते हुए भी वे नौकरियां देकर दिखा रहे हैं. नीतीश को इस बारे में चिंता थी कि मेरा भाई लोगों के हित में कैसे काम कर रहा है. इसके बाद रोहिणी ने कहा कि नीतीश ने बीजेपी के साथ गठबंधन तोड़ने का निर्णय लिया, लेकिन उनके लोग फिर से बयानबाजी कर रहे हैं.

रोहिणी ने आगे कहा कि अगर हमने कुछ गलत किया हो तो हम इतनी हिम्मत से सामना नहीं कर रहे, हम समझौता करने के लिए तैयार हैं. हमने किसी से कोई गलती नहीं की है और हम लड़ रहे हैं. मंदिर के नाम पर बीजेपी राजनीति कर रही है और ध्रुवीकरण की रणनीति बना रही है पर हमने कभी समझौता नहीं किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार की जनता नीतीश कुमार को माफ नहीं करेगी और बीजेपी भी उन्हें जल्दी ही छोड़ देगी. इस घड़ी में बिहार की सियासत में बड़े पलटवार की उम्मीद है. 

ये भी पढ़िए-  बनारस में जेडीयू की बड़ी रैली और फूलपुर से चुनाव लड़ने के बारे में तो नीतीश कुमार भूल ही गए होंगे

 

Trending news