हैलो राहुल गांधी! तुम्हारे पास कोई PM Face नहीं है? नीतीश के पाला बदल को लेकर मीम्स की बाढ़
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2279277

हैलो राहुल गांधी! तुम्हारे पास कोई PM Face नहीं है? नीतीश के पाला बदल को लेकर मीम्स की बाढ़

Nitish Kumar: लोकसभा चुनाव को लेकर जारी मतगणना के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर से चर्चा में हैं. देश में हर तरफ इस वक्त उन्हीं के नाम की चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर अभी उनका नाम ट्रेंड कर रहा है.

नीतीश कुमार(फाइल फोटो)

पटना: बिहार सहित पूरे देश में लोकसभी की सीटों के लिए काउंटिंग जारी है. वहीं कई सीटों पर अब रिजल्ट भी तय होने लगे हैं. वहीं कई सीटों पर अभी भी फाइनल रिजल्ट का इंतजार है. रुझानों की मानें तो देश में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बन रही है, वहीं लोकसभा चुनाव 2019 की तुलना में बिहार में महागठबंधन को इस बार फायदा देखने को मिल रहा है. वहीं रुझानों में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू राज्य की सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आ रही है. दूसरी तरफ बीजेपी अकेले बहुमत से काफी दूर नजर आ रही है.

ऐसे में लोगों के मन में ये सवाल फिर से आने लगा है कि क्या बिहार की सीएम नीतीश कुमार फिर से पलटी मारने वाले है. जारी मतगणना के बीच बिहार के सीएम सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके नाम की मीम्स की बाढ़ आ गई है. सोशल मीडिया यूजर्स फिर से सीएम नीतीश कुमार के पलटने की भविष्यवाणी कर रहे हैं.

एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट नीतीश कुमार की फोटो शेयर किया है. नीतीश कुमार की उस फोटो पर लिखा है कि चुनाव आप लोग लड़िए, सरकार हम डिसाइड करेंगे. 

वहीं एक अन्य यूजर ने एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, नीतीश कुमार को उप प्रधानमंत्री का ऑफर. वहीं उसने उस फोटो में भीड़ को दिखाया है.जिसमें एक आदमी उंचे स्थान पर बैठकर भीड़ को देख रहा है.

वहीं हिमांशु नाम के यूजर ने लिखा कि आईपीएल के इमरजिंग खिलाड़ी नीतीश कुमार हैं, उसी तरह लोकसभा चुनाव के इमरजिंग खिलाड़ी नीतीश कुमार हैं. 2024 नीतीश नाम के लोगों के लिए शानदार है.

एक यूजर कृष्ण ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हैलो राहुल गांधी सुना है तुम्हारे पास कोई पीएम फेस नहीं है?’ यूजर ने इस पोस्ट में नीतीश कुमार को किसी से फोन पर बात करते हुए दिखाया है.

 

ये भी पढ़ें- Congress: कांग्रेस विधायक दल के नेता ने की नीतीश की तारीफ, कहा- अति पिछड़ा वोट सीएम के साथ

Trending news