PM Modi Bihar Visit: PM मोदी के बिहार दौरे पर राजनीति शुरू, RJD ने ऐसे किया वार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2256019

PM Modi Bihar Visit: PM मोदी के बिहार दौरे पर राजनीति शुरू, RJD ने ऐसे किया वार

PM Modi Bihar Visit: पीएम मोदी पर हमला करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्होंने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिया. बाढ़ पर ध्यान नहीं दिया.

तेजस्वी यादव

PM Modi Bihar Visit: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की वोटिंग के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (सोमवार, 20 मई) को एक बार फिर से बिहार आने वाले हैं. पीएम मोदी के इस दौरे पर भी राजनीति शुरू हो चुकी है. राजद की ओर से पीएम मोदी के दौरे पर निशाना साधा गया है. राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग घबराए हुए हैं. उनका पतन शुरू हो गया है. तेजस्वी ने बिहार की सारी सीटें जीतने का दावा किया. उन्होंने कहा कि हम लोग सब सीट जीत रहे हैं. वहीं प्रधानमंत्री के बिहार के दौरे पर तेजस्वी यादव ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप को क्यों नहीं बुला लेते हैं? साउथ कोरिया के किम जोंग को भी बुला लें. सब मिलकर प्रचार करें.

पीएम मोदी पर हमला करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री गरीबी बढ़ाते हैं, महंगाई बढ़ाते हैं. तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिया. बाढ़ पर ध्यान नहीं दिया. एक सुई का कारखाना नहीं खोला. तेजस्वी ने पूछा कि 40 में से 39 सांसदों ने बिहार के लिए क्या किया? हिसाब तो उनको देना चाहिए? क्या प्रधानमंत्री ने देश की चिंता की है?  वह काम की बात तो बोलते नहीं हैं, बेकार की बातें बोलते हैं. 

ये भी पढ़ें- 'PM के बिहार दौरे को लेकर हो रहा है छटपटाहट...', तेजस्वी पर मंत्री जयंत राज का वार

वहीं राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि प्रधानमंत्री बिहार आ नहीं रहे हैं, लाये जा रहे हैं. मनोज झा ने कहा कि रवि शंकर प्रसाद यानी पटना साहिब की सीट को NDA के नेता सुरक्षित सीट मानते हैं, बावजूद इसके प्रधानमंत्री को वहां रोड शो करने की स्थिति आ गई थी. मनोज झा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी या एनडीए के नेता बिहार के 40 में से 40 सीटों में किसी एक सीट पर भी कॉन्फिडेंस के साथ यह नहीं कह सकते हैं कि वो जितने जा रहे हैं. मनोज झा ने कहा कि प्रधानमंत्री के दौरों से बस एक फर्क पड़ेगा कि उनके हर का अंतर कुछ कम होगा.

ये भी पढ़ें- स्वाति मालीवाल मामले में AAP पर रविशंकर प्रसाद का बड़ा हमला, बोले- ये बहुत ही...

बता दें कि बीते 8 दिनों में ये उनका दूसरा दौरा होगा. वहीं लोकसभा चुनाव के शंखनाद के बाद से ये उनका 7वां दौरा है. हालांकि, इस बार का दौरा थोड़ा सा अलग होने वाला है. अपने इस दौरे में पीएम मोदी पटना में स्थित बीजेपी कार्यालय भी जाएंगे. लोकसभा चुनाव के बीच में पीएम पहली बार प्रदेश कार्यालय में जाने वाले हैं. इसके अलावा प्रधानमंत्री बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और पार्टी के दिवंगत वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के निवास भी जाएंगे. जहां पर सुशील मोदी को श्रद्धांजलि देंगे और उनकी पत्नी और बेटों से मुलाकात करेंगे. 

Trending news