Bihar News: गांधी मैदान में उपेंद्र कुशवाहा दिखाएंगे दम, 23 फरवरी को राष्ट्रीय लोक मोर्चा की होगी रैली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2121218

Bihar News: गांधी मैदान में उपेंद्र कुशवाहा दिखाएंगे दम, 23 फरवरी को राष्ट्रीय लोक मोर्चा की होगी रैली

Bihar Politics News: राष्ट्रीय लोक मोर्चा (Rashtriya Lok Morcha) राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रणविजय सिंह बताया गया कि यह रैली अपने आप में अभूतपूर्व होगी. उन्होंने बताया कि इस चुनावी वर्ष में उनकी पार्टी बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं की एक टीम खड़ा करेगी, ताकि पार्टी का जन आधार और ज्यादा से ज्यादा बढ़ सके. 

राष्ट्रीय लोक मोर्चा

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव 2024 की सुगबुगाहट के साथ ही राजनीतिक दलों ने भी अपने कल पुर्जे ठीक करना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में 23 फरवरी, 2024 को जहानाबाद के गांधी मैदान में उपेंद्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोक मोर्चा (Rashtriya Lok Morcha) की तरफ से रैली का आयोजन किया गया है. आयोजित इस रैली में एक तरह से उपेंद्र कुशवाहा शक्ति प्रदर्शन करेंगे. 

एनडीए के घटक दल होने के नाते राष्ट्रीय लोक मोर्चा (Rashtriya Lok Morcha) ने जहानाबाद लोकसभा पर संभावित दावेदारी ठोकते हुए कहा कि साल 2014 के चुनाव में यह सीट उनकी पार्टी द्वारा जीती गई थी और उन्हें अब भी इस सीट पर जन समर्थन प्राप्त है. 23 फरवरी को जहानाबाद में होने वाली रैली को लेकर राष्ट्रीय लोक मोर्चा (Rashtriya Lok Morcha) के नेताओं द्वारा सर्किट हाउस में प्रेस को संबोधित किया गया.

राष्ट्रीय लोक मोर्चा (Rashtriya Lok Morcha) राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रणविजय सिंह बताया गया कि यह रैली अपने आप में अभूतपूर्व होगी. उन्होंने बताया कि इस चुनावी वर्ष में उनकी पार्टी बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं की एक टीम खड़ा करेगी, ताकि पार्टी का जन आधार और ज्यादा से ज्यादा बढ़ सके. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय लोक मोर्चा (Rashtriya Lok Morcha) की तरफ से एनडीए की मजबूती और चालीसों सीट पर जीत के लिए हर संभव प्रयास शुरू कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: उपेंद्र कुशवाहा को रास नहीं आता लालटेन, क्या फिर से कमल के संग हाथों-हाथ लेगी जनता?

बता दें कि पूर्व मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी अब राष्ट्रीय लोक जनता दल (RLJP) नहीं, बल्कि राष्ट्रीय लोक मोर्चा (RLM) के नाम से जानी जाती है. पार्टी का नाम बदलने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने बताया था कि उनकी पार्टी का नाम बदल गया है, जो अब रजिस्टर्ड भी हो गई है. उन्होंने कहा था कि हमारे साथी चाहते थे कि हमारे पार्टी का नाम तीन शब्द से हो अब जो अब (Rashtriya Lok Morcha) हो गई है.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

Trending news