लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, भाजपा ने चुनाव आयोग में दर्ज कराई शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2190839

लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, भाजपा ने चुनाव आयोग में दर्ज कराई शिकायत

Rohini Acharya: बीजेपी ने चुनाव आयोग में लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद रोहिणी की मुश्किलें बढ़ सकती है.

रोहिणी आचार्य

पटना: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी और सारण से प्रत्याशी रोहिणी आचार्य की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. रोहिणी आचार्य के खिलाफ भाजपा ने चुनाव आयोग से शिकायत दर्ज कराई है. चुनाव आयोग को दिए लिखित शिकायत में भाजपा ने आरोप लगाया है कि रोहिणी आचार्य सारण में राबड़ी देवी को दी गई सरकारी सुरक्षा का खुद के लिए इस्तेमाल कर रही थीं. अब देखना यह है कि भाजपा की शिकायत पर चुनाव आयोग इस मामले में क्या संज्ञान लेता है.

इससे पहले रोहिणी आचार्य की ओर से राबड़ी देवी की सुरक्षा का खुद के लिए इस्तेमाल किए जाने के आरोपों पर लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती का कहना है, मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती हूं. बहुत लोगों के बच्चे चुनाव लड़ रहे हैं और उनकी सिक्योरिटी कहां से मिली है. मैं भी ऐसे वीडियो देख चुकी हूं. वहीं इस मामले को लेकर बीजेपी प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने कहा कि लालू परिवार में हमेशा से नियमों को ताक पर रखकर काम करने की परंपरा ही है. रोहिणी आचार्य ने सिंगापुर में ही अपने सारे आदर्श छोड़ दिए हैं. पूर्व सीएम राबड़ी देवी के 27 सुरक्षाकर्मियों में 19 को रोहिणी ने अपने साथ रखा है. यह नियमों की अवहेलना है.

बता दें कि लालू यादव की विरासत वाली सीट सारण से इस बार लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य चुनावी मैदान में है. जिसके चलते ये सीट बिहार की राजनीति का हॉट स्पॉट बन गया है. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने अपने दो बार के सांसद राजीव प्रताप रूडी को अपना उम्मीदवार बनाया है. पिछले 2 बार से लालू परिवार को इस सीट पर हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में पहली बार चुनाव लड़ रही रोहिणी आचार्य पिछली अपना मां को मिली हार का बदला लेना चाहेंगी.

ये भी पढ़ें- लालू प्रसाद यादव को बड़ा झटका, हथियार सप्लाई केस में एमपी एमएलए कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट जारी

Trending news