Lok Sabha First Phase Chunav 2024: 'पीएम मोदी के नेतृत्व वाले NDA के पक्ष में मतदान करें', सम्राट चौधरी ने की बिहार की जनता से अपील
Advertisement

Lok Sabha First Phase Chunav 2024: 'पीएम मोदी के नेतृत्व वाले NDA के पक्ष में मतदान करें', सम्राट चौधरी ने की बिहार की जनता से अपील

Lok Sabha Chunav 2024: सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि आपके माता-पिता बिहार की सरकार में रहे. एक लाख भी लोगों को नौकरी नहीं दे पाए. नीतीश कुमार 7.50 लाख लोगों के लिए नौकरी दी. उन्होंने कहा कि नौजवानों को मुख्य धारा मिलना एनडीए सरकार की प्राथमिकता है. 

सम्राट चौधरी, डिप्टी सीएम, बिहार

Lok Sabha Chunav 2024: पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार खत्म हो चुका है. अब प्रत्याशी वोटर के घर घर जाकर वोट मांगेंगे. इस बीच बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने राज्य की जनता से बड़ी अपील की है. उन्होंने कहा कि पहले चरण में चार सीटों पर जहां चुनाव हो रहे है. वहां के मतदाताओं से आग्रह करता हूं, निवेदन करता हूं कि देश के प्रधानमंत्री मोदी को मजबूत करने के लिए भारत को श्रेष्ठ बनने के लिए भारत को विकसित भारत बनाने के लिए वोट करें. 

सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार की सभी लोकसभा सीटों पर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए के पक्ष में मतदान करें और विकसित भारत का सपना प्रधानमंत्री ने देखा है. 2047 से भारत कैसा होगा उसे भारत के कल्पना के लिए मतदान करने का काम करें.

 बीजेपी नेता ने आगे कहा कि गरीबों को 4 करोड़ से अधिक घर उपलब्ध करा चुके हैं. देश के अंदर गरीबों को पक्का मकान देने के लिए 3 करोड़ घर और अधिक बनाने के लिए भारत की सरकार काम कर रही है. बिहार के 55 लाख लोगों का पक्का मकान मिला है. आयुष्मान भारत पिछले मार्च महीने में 2 करोड़ से अधिक लोगों का बनाने का काम बिहार में किया है और यह गारंटी है किसी अस्पताल में मुक्त इलाज मिलेगा.

इस दौरान बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने राजद पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 17 महीने में अपने जिस विभाग के मंत्री थे उसमें एक भी वैकेंसी नहीं निकली. शिक्षा विभाग में हम लोगों ने शिक्षकों की बहाली की उनकी सरकार में उसके ऊपर कोई काम नहीं हुआ. साल 2021 में हमने जो वैकेंसी क्रिएट किया था. इस आधार पर बहाली हुई और उस पर वह दावा कर रहे हैं.

सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि आपके माता-पिता बिहार की सरकार में रहे. एक लाख भी लोगों को नौकरी नहीं दे पाए. नीतीश कुमार 7.50 लाख लोगों के लिए नौकरी दी. उन्होंने कहा कि नौजवानों को मुख्य धारा मिलना एनडीए सरकार की प्राथमिकता है. माफिया पर कार्रवाई करने के लिए काम शुरु कर दिया है. बालू माफिया जमीन माफिया पर कारवाई के लिए कानून बना है और उसे समय आ गया है उन पर कारवाई हो.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि राजद का मतलब होता है गुंडों की पार्टी. इनके जितने भी उम्मीदवार हैं किसी ने खून किया है. किसी ने किडनैपिंग किया है. हम अपने धर्म को पहले पूजते हैं उससे बाद दूसरों का सम्मान करते हैं. राजद के गुंडो को ठंडा करने का काम करेंगे.

यह भी पढ़ें:भागलपुर में पिता के लिए चुनावी प्रचार करेंगी बॉलीवुड स्टार नेहा शर्मा

सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव संविधान बचाने की बात करते हैं. सबसे ज्यादा कानून तोड़ने का काम लालू ने किया. सारे गुंडे और अपराधी उनके पार्टी में और
लालू प्रसाद अपराधियों के प्रतीक हैं. उन्होंने कहा कि राजद के लिए आरक्षण का मतलब बेटा बेटी होता है, लेकिन हमारे लिए पूरा समाज है. भाजपा पूरे देश की चिंता करती है लालू जी अपने बच्चों की चिंता करते हैं.

यह भी पढ़ें:कांग्रेस नेता प्रवेश मिश्रा हुए बागी, वाल्मीकिनगर सीट का बिगड़ा सियासी गणित

Trending news