Madhepura News: मधेपुरा में अपराधियों के हौसले बुलंद, हथियारबंद अपराधियों ने युवक को मारी गोली, लूटे 2 लाख रुपये, फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2437746

Madhepura News: मधेपुरा में अपराधियों के हौसले बुलंद, हथियारबंद अपराधियों ने युवक को मारी गोली, लूटे 2 लाख रुपये, फरार

Madhepura Crime: मधेपुरा के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के सबैला, एन एच -106 पर टाटा शोरूम के समीप का है. जहां हथियारबंद अपराधियों ने बाइक सवार युवक को सरेआम गोली मारकर दो लाख रुपए लूट लिए और हथियार लहराते हुए वहाँ से भाग निकले. 

Madhepura News: मधेपुरा में अपराधियों के हौसले बुलंद, हथियारबंद अपराधियों ने युवक को मारी गोली, लूटे 2 लाख रुपये, फरार

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरी में अपराधियों के हौसले बुलंद है. दो बाइक पर सवार चार की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है. बैंक में रुपये जमा कराने जा रहे एक युवक को गोली मार कर 2 लाख रुपये लूट ले गए. 

दरअसल, मामला सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के सबैला, एन एच -106 पर टाटा शोरूम के समीप का है. जहां हथियारबंद अपराधियों ने बाइक सवार युवक को सरेआम गोली मारकर दो लाख रुपए लूट लिए और हथियार लहराते हुए वहाँ से भाग निकले. वहीं स्थानीय लोगों ने घायल युवक को जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया. युवक की दाहिने बांह में गोली लगी है, जिसका इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

यह भी पढ़ें- 'मांझी-पासवान को लड़ा रहा यादव समाज', जीतनराम मांझी के इस बयान पर क्या बोले लालू प्रसाद यादव?

घटना के बाद पुलिस द्वारा एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही अन्य संदिग्धों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि सिंघेश्वर के वार्ड संख्या 07 रमानी टोला निवासी योगेंद्र राम का पुत्र रविशंकर रमानी दो लाख रुपए नगद लेकर मधेपुरा स्थित एचडीएफसी बैंक में जमा कराने जा रहा था. रविशंकर बाइक चला रहा था और उनका करीबी कुमोद पीछे बैठा था. वहीं रास्ते में एनएच -106 पर सबैला स्थित टाटा शोरूम के समीप दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने पीछे से ओवरटेक कर उसे रुकने का इशारा किया. लेकिन वह बाइक को तेज गति से चलाकर वापस मुड़ गया. सभी अपराधियों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. जिसके बाद वह बाइक छोड़कर ऑटो में बैठ गया, लेकिन ऑटो चालक ऑटो लेकर आगे नहीं बढ़ा.

इसी दौरान अपराधियों ने युवक से रुपए की मांग करने लगे. विरोध करने पर उनके बांह में गोली मार कर दो लाख रुपये लूट लिये, इतना ही नहीं अपराधी सरेआम हथियार लहराते हुए पुनः सिंहेश्वर बाजार की तरफ भाग निकले. इधर इस मामले को लेकर सिंहेश्वर थाना अध्यक्ष वीरेंद्र राम ने बताया कि घटना के बाद पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. बहरहाल एक युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं अन्य अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.
इनपुट- शंकर कुमार 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news