Madhepura News: डायन बिसाही के आरोप में एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2261528

Madhepura News: डायन बिसाही के आरोप में एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

Madhepura News: बिहार के मधेपुरा के पुरैनी थाना क्षेत्र अंतर्गत दुर्गापुर गांव के वार्ड संख्या 6 में डायन बिसाही के आरोप में एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या की गई. घटना की सूचना पाकर मौके वारदात पर पहुंची पुलिस मामले की गहन तफ्तीश कर रही है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

मधेपुरा: Madhepura News: बिहार के मधेपुरा के पुरैनी थाना क्षेत्र अंतर्गत दुर्गापुर गांव के वार्ड संख्या 6 में डायन बिसाही के आरोप में एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या की गई. घटना की सूचना पाकर मौके वारदात पर पहुंची पुलिस मामले की गहन तफ्तीश कर रही है. बता दें कि मृतक के पति रूपेश कुमार के बड़े भाई अनिल कुमार सहित अन्य दो लोगों पर हत्या का आरोप है. 

बताया जा रहा है कि अनिल कुमार का बेटा बीमार था. उसका इलाज चल रहा था. लेकिन, स्वास्थ्य ठीक नहीं हो पा रहा था. वे लोग अपने छोटे भाई रूपेश कुमार की पत्नी पर लगातार डायन का आरोप मढ़ कर विवाहिता के साथ मारपीट भी करते रहते थे. इससे पूर्व मृतक के पति रूपेश कुमार ने स्थानीय थाना से लेकर मधेपुरा एसपी को भी लिखित आवेदन भी दिया था, लेकिन कोई कार्रवाई संभव नहीं हो सकी. 

वहीं आज अनिल कुमार के बेटे की भी अचानक मौत हो गई, लिहाजा अनिल कुमार, बाबूलाल उर्फ बबलू और शंभू शर्मा ने मिलकर विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी और घटनास्थल से फरार हो गए. वहीं मृतक पति रूपेश की माने तो डायन बिसाही का आरोप मढ़ कर उनकी पत्नी का हत्या की गई है. रूपेश ने बताया कि एक वर्ष 4 माह शादी को हुए थे. लगातार परिवार में हमारे पत्नी पर डायन का आरोप लगाकर मारपीट की जाती थी. जिससे परेशान होकर पत्नी को उसके मायके में हीं रखते थे. हाल के दिनों में विवाहिता अपने मायके से दुर्गापुर आई थी. 

रूपेश ने बताया कि पूर्व में भी ये सभी लोगों ने मिलकर मेरी पत्नी के साथ जमकर मारपीट की थी. जिसके बाद हमने स्टांप पेपर लिखित में पाउंड बना दिया था कि मेरी पत्नी डायन नहीं है. अगर कोई साबित कर देता है तो मैं अपना गांव घर छोड़कर कहीं बाहर चला जाऊंगा. इसके बावजूद भी ये लोग नहीं माने और आज गला दबा हत्या को अंजाम दे डाली. 

वहीं मृतक विवाहिता के पिता अंजय शर्मा ने अपनी पुत्री की हत्या का आरोप अनिल शर्मा, शंभू शर्मा और बाबूलाल उर्फ बबलू शर्मा पर लगाया है. इस मामले को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे पुरैनी थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि विवाहिता की गला दबाकर हत्या की गई है. तत्काल शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेजा गया है. इसके साथ ही मामले में आरोपी की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है. बहरहाल आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन प्राप्त होते हीं मामला दर्ज कर अनुसंधान की जाएगी.
इनपुट- शंकर कुमार, मधेपुरा

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: राजद ने दी चेतावनी, शासन-प्रशासन चलाने वाले संविधान से अलग जाकर कोई काम ना करें

Trending news