Munger Rain: मूसलाधार बारिश की वजह से कहीं गिरा पेड़ तो कहीं ट्रांसफार्मर, पानी-पानी हुआ मुंगेर!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2430129

Munger Rain: मूसलाधार बारिश की वजह से कहीं गिरा पेड़ तो कहीं ट्रांसफार्मर, पानी-पानी हुआ मुंगेर!

Munger Rain: बिहार के मुंगेर में आज पूरे दिन झमाझम बारिश हुई है. जिस वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना कर पड़ रहा है. मुंगेर में बारिश की वजह से कहीं पेड़ गिरा तो कहीं ट्रांसफार्मर, बाल-बाल लोग किसी दुर्घटना का शिकार होने से बचे हैं. 

 

मूसलाधार बारिश की वजह से कहीं गिरा पेड़ तो कहीं ट्रांसफार्मर, पानी-पानी हुआ मुंगेर!

Munger Rain News: बिहार के जिला मुंगेर में आज सुबह से ही बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही है. जिले में दिन भर रुक-रुक कर मूसलाधार बारिश हो रही है. जिस वजह से जिला में एक सड़कों पर जगह-जगह जलजमाव की स्थिति बन गयी तो कई जगह की सड़के गढ्ढे में तब्दील हो गई है. 

ट्रांसफर्मर सहित पोल सड़क पर गिरा
मुंगेर के असरगंज प्रखंड में मूसलाधार बारिश के कारण प्रखंड कार्ययालय में लगा विशालकाय पेड़ गिर गया है. गनीमत ये रही की किसी की हताहत नहीं हुई है. इसके साथ ही झमाझम बारिश की वजह से रहमतपुर पंचायत के शादपुर में सड़क किनारे लगे बिजली के ट्रांसफर्मर सहित पोल सड़क पर गिर गया है.

ये भी पढ़ें: पुलिस ने महज 24 घंटे में लूट का किया खुलासा, 5 गिरफ्तार, 3 बाइक और 5 मोबाइल बरामद

सड़क गड्ढों में तब्दील
दूसरी ओर शहर के किला परिसर स्थित वार्ड संख्या में एक में जलजमाव के कारण लोगों को काफी परेशानी का समाना करना पड़ रहा है. वहीं, मुंगेर-हेरुदियारा मुख्य पथ कई जगह गड्ढे में तब्दील हो गयी है. जिसके कारण लोगों को वाहन चलाने में भय लग रहा है.    

ये भी पढ़ें: देर रात प्रेमिका से मिलने तो गया, लेकिन घर वापस नहीं लौटा पाया, जानें क्या हुआ...

जानकारी के लिए बता दें कि देश में अभी दो बड़े मौसमी सिस्टम इस समय सक्रिय हैं. जिसके वजह से सोमवार को कैमूर, रोहतास, औरंगाबाद और गया जिलों में भी भारी बारिश की संभावना है. राज्य के पश्चिमी और मध्य भागों में वज्रपात के साथ हल्की बारिश हो सकती है. हालांकि, 17 सितंबर के बाद से बिहार में मॉनसून के प्रभाव में कमी आ सकती है. 

इनपुट - प्रशांत कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी। बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news