Jamui News: पुलिस ने महज 24 घंटे में लूट का किया खुलासा, 5 गिरफ्तार, 3 बाइक और 5 मोबाइल बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2430061

Jamui News: पुलिस ने महज 24 घंटे में लूट का किया खुलासा, 5 गिरफ्तार, 3 बाइक और 5 मोबाइल बरामद

Jamui News: बिहार के जिला जमुई से एक लूट कांड की घटना का महज 24 घंटे में ही पुलिस द्वारा खुलासा कर लिया गया है. मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही 3 बाइक और 5 मोबाइल भी बरामद हुआ है.

पुलिस ने महज 24 घंटे में लूट का किया खुलासा, 5 गिरफ्तार, 3 बाइक और 5 मोबाइल बरामद

Jamui News: बिहार के जमुई के चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र में लूट की एक घटना का सफल खुलासा महज 24 घंटे में कर दिया गया है. इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही 3 बाइक और 5 मोबाइल भी बरामद किया है.

मिली थी गुप्त सूचना 
झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार ने चंद्रमंडीह थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक जमुई को गुप्त सूचना मिली थी कि चंद्रमंडी थाना अंतर्गत बघ्वा गांव से पहले जंगली क्षेत्र में पहाड़ी के पास 5 अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा गुड्डू कुमार 18 वर्ष पिता कमल यादव ग्राम चुनवारायडीह थाना चंद्रमंडी जिला जमुई के साथ मारपीट और गाली गलौज किया गया. विरोध करने पर इनका मोटरसाइकिल छीन लिया गया है. 

 ये भी पढ़ें: देर रात प्रेमिका से मिलने तो गया, लेकिन घर वापस नहीं लौटा पाया, जानें क्या हुआ...

छापेमारी टीम का गठन 
लूट की कांड को गंभीरता से देखते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी झाझा के नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठन किया गया है. छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष सुबोध यादव, एसआई दीपक कुमार, संजीव कुमार, हरेंद्र कुमार और थाना के सशस्त्र बल के साथ त्वरित कार्यवाही करते हुए छापेमारी के क्रम में चकाई थाना क्षेत्र के कुंदन कुमार, रांची के बसु कुमार, देवघर जिला के मधुपुर निवासी सूरज कुमार, रामगढ़ जिला के बड़काकाना निवासी दीपक कुमार तथा बीरभूम जिला के अरिंदम सिन्हा को लूट कांड में गिरफ्तार किया गया है.

 ये भी पढ़ें: अपराधियों ने ज्वेलरी दुकान को बनाया निशाना, उड़ाएं 8 लाख रुपये के आभूषण

3 मोटरसाइकिल और 5 मोबाइल बरामद
इनके पास से पुलिस ने 3 मोटरसाइकिल और 5 मोबाइल भी बरामद किया गया है. छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष सुबोध यादव, एसआई दीपक कुमार, संजीव कुमार, हरेंद्र प्रसाद, जिला आसूचना इकाई के कर्मी के अलावे थाना के सशस्त्र बल और चालक शामिल थे. 

इनपुट - अभिषेक निरला

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी। बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news