Muzaffarpur: मांग में सिंदूर भर कहा-तुम मेरी पत्नी हो, फिर महीने भर गलत काम करके चलता बना

Muzaffarpur Crime News: युवती ने उसे ससुराल चलने को कहा तो युवक युवती को अपने एक दोस्त के घर ले गया. वहां सिंदूर मांग में भर दिया और जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. 

Muzaffarpur: मांग में सिंदूर भर कहा-तुम मेरी पत्नी हो, फिर महीने भर गलत काम करके चलता बना
झूठी शादी रचाकर शख्स युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur Crime News) के बोचहां थाना क्षेत्र में घटना सामने आई है जिसमें एक युवती से एक व्यक्ति ने झूठी शादी रचाकर उसके साथ कई महीनों तक शारीरिक संबंध बनाता रहा. वहीं, जब वह गर्भवती हो गई तो उसे मारपीट कर भगा दिया. पीड़िता ने SSP के पास कार्रवाई की गुहार लगाई है. युवती को महिला थाना भेज दिया गया और थानाध्यक्ष नीरू कुमारी ने पीड़िता से पूछताछ कर FIR दर्ज कर लिया है.

बता दें कि आरोपी ने युवती से कहा था उसके पास काफी धन-दौलत है. उसने शादी करने का लालच दिया. जानकारी के अनुसार, आरोपी युवती से पिछले साल अक्टूबर में मिला था, वह कोचिंग जा रही थी.  रास्ते में आरोपी ने युवती को बाइक पर जबरन बैठा लिया और सिकंदरपुर स्थित एक मंदिर में ले गया. वहां एक माला लेकर उसे पहना दिया और कहा, 'अब तुम मेरी पत्नी हो'. 

ये भी पढ़ें-Muzaffarpur: यौन उत्पीड़न का विरोध महिला को पड़ा भारी, दरिंदें ने 3 माह की बच्ची के साथ किया गंदा काम

इसके बाद युवती ने ससुराल चलने को कहा तो युवक उसे अपने एक दोस्त के घर ले गया. वहां सिंदूर मांग में भर दिया और जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. वहां उसे को सात दिनों तक रखा. ससुराल जाने की जिद पर आरोपी ने युवती को अपने एक मौसा के घर ले गया और वहां भी एक माह तक रखा और शारीरिक संबंध बनाए. पीड़िता के ससुराल ले चलने के बार-बार दबाव बनाने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की. 

इस बीच युवती गर्भवती हो गई और जब उसने यह बात आरोपी को बताई तब 27 जनवरी को आरोपी युवती को अपनी बाइक पर बैठाकर अखाड़ाघाट पुल पर ले गया और गंडक नदी में धक्का देने का प्रयास करने लगा. पीड़िता के शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे तो आरोपी वहां से भाग निकला. किसी तरह युवती युवक के घर पहुंची पर ससुराल वालों ने उसे अपनाने से इनकार कर दिया और उसके साथ मारपीट की. वहां से जान बचाकर युवती अपने ननिहाल चली गई है. इसके बाद SSP के पास शिकायत दर्ज कराने पहुंची. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-बिहार: दरिंदों ने नाबालिग बच्ची का किया Gangrape,सादे कागज पर लिखा-गलती हो गई

(इनपुट-अरूण प्रकाश)