Bettiah: चोरी के आरोप में 2 शातिर गिरफ्तार,1 आरोपी पुलिस हिरासत से हुआ था फरार
Advertisement

Bettiah: चोरी के आरोप में 2 शातिर गिरफ्तार,1 आरोपी पुलिस हिरासत से हुआ था फरार

Bettiah Samachar: पुलिस ने हिरासत से भागे चोर को दुबारा पूर्वी चम्पारण से गिरफ्तार कर लिया है.

 

दो शातिर चोर गिरफ्तार

Bettiah: पश्चिम चंपारण जिले के एक गांव में मोबाइल चोरी से परेशान लोगों ने एक मोबाइल चोर को रंगे हाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर डाली फिर सरेआम आरोपी को बांधकर बाजार में घुमाया गया.

कुछ देर बाद ग्रामीणों ने सूचना पर पहुंची पुलिस के हवाले चोर को कर दिया. वहीं, पकड़े गए मोबाइल चोर के एक साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो पुलिस हिरासत से हथकड़ी सरका कर भाग गया था.

पुलिस ने हिरासत से भागे चोर को दुबारा पूर्वी चम्पारण से गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, यह पूरा मामला मझौलिया थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस ने देर रात हरपुर गढ़वा पंचायत के बथना गांव से एक मोबाइल चोर बाजार को गिरफ्तार किया था.

रास्ते में ही चोर हथकड़ी सहित फरार हो गया जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी हुई थी. इसी बीच फरार जाकिर के दोस्त खुसरु परवेज को ग्रामीणों ने रंगे हाथ मोबाईल चोरी करते पकड़ लिया.

इसके बाद लोगों ने चोर को रस्सी से बांध कर पहले तो जमकर पिटाई की और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. वहीं दूसरी तरफ पुलिस अभिरक्षा से फरार अपराधी जाकिर को भी पुलिस ने पूर्वी चम्पारण के रमगढ़वा से गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- चक्रवाती तूफान यास को लेकर बिहार व झारखंड में अलर्ट, दोनों राज्यों में दिखेगा बड़ा असर

इस बाबत जानकारी देते हुए प्रशिक्षु डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि लगातार मोबाइल और अन्य सामान के चोरी की शिकायत ग्रामीण कर रहे थे जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जाकिर को गिरफ्तार किया था.

वहीं, ग्रामीणों ने भी चोरी की घटना से परेशान होकर जाकिर के दोस्त खुसरु परवेज को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है. पुलिस ने कहा कि अब दोनों गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पुलिस ने उस हथकड़ी को भी बरामद कर लिया है जिसके साथ अपराधी फरार हो गया था और हथकड़ी को एक बगीचे में फेंक दिया था. हालांकि, प्रशिक्षु डीएसपी अमित कुमार ने जाकिर के फरार होने की घटना से इनकार करते हुए कहा कि अपराधी फरार नहीं हुआ था लेकिन भागने का प्रयास किया था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि कई आपराधिक मामले में जाकिर की मझौलिया पुलिस को तलाश थी जिसकी दोबारा गिरफ्तारी से पुलिस के साथ साथ आम लोगों ने भी राहत की सांस ली है. 

(इनपुट- इमरान)

Trending news