Acid Attack: गणपति विसर्जन शोभायात्रा के दौरान बवाल, मोतिहारी में जुलूस पर फेंका गया तेजाब!
Advertisement

Acid Attack: गणपति विसर्जन शोभायात्रा के दौरान बवाल, मोतिहारी में जुलूस पर फेंका गया तेजाब!

मोतिहारी में गणपति विसर्जन के शोभायात्रा के दौरान हंगामा हो गया है. शोभायात्रा के दौरान किसी शरारती तत्व ने शोभायात्रा में शामिल लोगों पर तेजाब फेंक दिया है.

(फाइल फोटो)

Acid Attack On Ganesh Visarjan Yatra: मोतिहारी में गणपति विसर्जन के शोभायात्रा के दौरान हंगामा हो गया है. शोभायात्रा के दौरान किसी शरारती तत्व ने शोभायात्रा में शामिल लोगों पर तेजाब फेंक दिया है. जिसमें तीन लोगों के घायल होने की बात बताई जा रही है. 

तेजाब फेंके जाने के बाद शोभायात्रा में शामिल लोग शरारती तत्वों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग करने लगे. करीब एक घण्टे तक मधुबन छावनी चौक जाम रहा. बाद में कई स्थानीय बीजेपी के नेता पहुंचे और शोभायात्रा में शामिल लोगों को समझा-बुझाकर शोभायात्रा को आगे बढ़ाया. मौके पर मौजूद पुलिस ने एक घंटे के अंदर शरारती तत्व की गिरफ्तारी का भरोसा दिया है.  अब ऐसे में यहां एहतियातन मेन रोड को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- गुजरना था CM का काफिला, 1 घंटे तक रूकी रही एंबुलेंस, मासूम लड़ता रहा जिंदगी की जंग

हालांकि यहां स्थानीय लोगों की तरफ से यह भी कहा गया कि इस एसिड अटैक में तीन लोग घायल भी हुए हैं. लेकिन, पुलिस पुलिस के सामने अबतक जख्मी नहीं आए हैं. इस घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए. लोगों से उन्होंने शांति बनाए रखने क अपील की और आश्वासन दिया की ऐसा करने वाले शरारती तत्वों को तत्काल गिरफ्तार किया जाएगा. 

यहां पुलिस की मानें तो शहर में गणेश विसर्जन का जुलूस निकला था जैसे ही यह द्वारदेवी चौक से निकलकर मीना बाजार प्रधान पथ के मधुबन छावनी चौक पर पहुंचा वैसे ही कुछ शरारती तत्वों ने इस जुलूस पर तेजाब फेंकने की सूचना फैलाई, जिसके बाद यहां का माहौल गर्म हो गया. हालांकि पुलिस को तेजाब से जख्मी कोई भी आदमी अभी तक नहीं मिला है. इस सब के बीच बता दें कि सड़क पर तेजाब जैसा तरल पदार्थ जरूर गिरा पाया गया है. इसके बाद पुलिस के सहयोग से प्रतिमा विसर्जन करा दिया गया है. 

Trending news