Bihar Police: बगहा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की छापेमारी, 10 लीटर शराब बरामद
Advertisement

Bihar Police: बगहा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की छापेमारी, 10 लीटर शराब बरामद

बगहा रामनगर में उड़न दस्ता टीम और रामनगर थाना पुलिस की अवैध शराब के विरुद्ध सयुंक्त छापेमारी की गई है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 3 जगहों पर यह अभियान चलाया गया. 

Bihar Police: बगहा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की छापेमारी, 10 लीटर शराब बरामद

बगहाः बिहार के बगहा से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां रामनगर में उड़न दस्ता टीम और रामनगर थाना पुलिस की अवैध शराब के विरुद्ध सयुंक्त छापेमारी की गई है. दरअसल पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर 3 जगहों पर यह अभियान चलाया गया. जिसमें नगर के धांगड़टोली, मधुबनी और गौंन्दरा फ्रॉर्म स्थित गांव मे छापेमारी की गई. 

10 लीटर चुलाई शराब बरामद
इस बीच करीब 200 लीटर अर्धनिर्मित महुआ मीठा घोल जो देसी शराब बनाने में उपयोग किया जाता उसे नष्ट किया गया और साथ ही शराब बनाने वाली सामग्री को भी नष्ट किया गया है. इस मामले में रामनगर थानाध्यक्ष अनन्त राम ने बताया कि धांगड़टोली से 10 लीटर चुलाई शराब भी बरामद की गई और मधुबनी से पांच लीटर शराब की बरामदगी हुई है. आगे भी मद्य निषेध को लेकर पुलिस का छापामारी अभियान जारी रहेगी. 

यह भी पढ़े- ललन सिंह ने बोला PM मोदी पर हमला, कहा-भ्रष्टाचार नहीं विपक्ष के खिलाफ लड़ रहे हैं वो

शराब कारोबारियों में छापेमारी के बाद मचा हड़कंप 
हालांकि पुलिस प्रशासन ने इस बड़ी कार्रवाई में किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. सभी धंधेबाज और तस्कर भागने में सफल रहे. लेकिन शराब कारोबारियों और धंधेबाजों में इस छापेमारी के बाद हड़कंप मचा हुआ है. बता दें कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है और सरकार शराब निर्माण व इसकी बिक्री के खिलाफ सख्त है. लिहाजा मद्य निषेध विभाग और पुलिस प्रशासन अब चिन्हित जगहों पर सघन छापेमारी अभियान चलाकर लगातार कार्रवाई में जुटी हुई है.

(रिपोर्ट-इमरान अजीज)

यह भी पढ़े- Sarkari Naukari: JSSC ने इतने पदों पर मांगे आवेदन, 10वीं पास युवा भी कर सकते हैं अप्लाई, जानें फुल Detail

Trending news