Motihari Crime: बीमार मां का इलाज कराकर घर लौट रहे SSB जवान की हत्या, लूटपाट का विरोध करने पर चलाई गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1859802

Motihari Crime: बीमार मां का इलाज कराकर घर लौट रहे SSB जवान की हत्या, लूटपाट का विरोध करने पर चलाई गोली

SSB Jawan Murdered: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के चिरैया थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने लूटपाट के दौरान विरोध करने पर सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के एक जवान की गोली मारकर हत्या कर दी.

Motihari Crime: बीमार मां का इलाज कराकर घर लौट रहे SSB जवान की हत्या, लूटपाट का विरोध करने पर चलाई गोली

मोतिहारी: SSB Jawan Murdered: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के चिरैया थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने लूटपाट के दौरान विरोध करने पर सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के एक जवान की गोली मारकर हत्या कर दी. एसएसबी का जवान मां की तबियत खराब होने के बाद छुट्टी लेकर घर आया था. घटना चिरैया थाना क्षेत्र के नयाका टोला के पास की है.

पुलिस के मुताबिक, घोड़ासहन के बगहा गांव के रहने वाले एसएसबी का जवान धर्मेंद्र कुमार मधुबनी के राजनगर में नियुक्त थे. वे गुरुवार को अपने भाई से साथ माँ का इलाज कराकर बाइक से वापस घर लौट रहे थे, तभी चिरैया थाना क्षेत्र के नया टोला के पास अज्ञात बदमाशों ने इनको घेरकर लूटपाट करने की कोशिश की. 

बताया जा रहा है कि जवान के विरोध करने पर अपराधियों ने उसे गोली मार दी. उसके बाद वह वहीं गिर गए. इलाज के लिए इन्हें मोतिहारी निजी नर्सिंग होम ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र सहित थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. 

यह भी पढ़ें- Dengue Cases in Bihar: बिहार में तेजी से पैर पसार रहा डेंगू, 300 से अधिक मरीज, सियासत तेज

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एसएसबी जवान की हत्या के मामले में त्वरित करवाई करते हुए घटना में संलिप्त एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा शेष के विरुद्ध छापामारी जारी है.

मोतिहारी एसपी कांतेश मिश्रा ने बताया कि घटना के कुछ ही समय के अंदर एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसकी एसएसबी के जवान के भाई ने पहचान कर ली। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

इनपुट-आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Jharkhand: झारखंड मे डेंगू और चिकनगुनिया का कहर, डिमांड के मुताबिक नहीं मिल रहे प्लेटलेट्स

 

Trending news