बिहार: मंत्री शीला मंडल ने पूछा-ग्यारह सौ से ऊपर बिक रहा गैस सिलेंडर, कहां गई बीजेपी?
Advertisement

बिहार: मंत्री शीला मंडल ने पूछा-ग्यारह सौ से ऊपर बिक रहा गैस सिलेंडर, कहां गई बीजेपी?

Bihar Politics: शीला मंडल ने कहा कि कल तक जब बिहार में शराब की बिक्री होती थी तब घर में महिलाओं का किस तरह जीना मुहाल होता था. आज घर में खुशहाली है.

शीला मंडल ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला.

गोपालगंज: Gopalganj Upchunav 2022: बिहार के परिवहन मंत्री शीला मंडल ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जब देश में घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत साढ़े चार सौ रुपए थी, तब भाजपा वाले कितना बवंडर करते थे. पूरे देश में धरना प्रदर्शन करते थे लेकिन आज गैस सिलेंडर की कीमत साढ़े 11 सौ से ऊपर हो गई हैं तो महंगाई के ऊपर कोई बात नहीं करता है.

'बीजेपी झूठमूठ का अफवाह उड़ाती है'
उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग सिर्फ अनर्गल बात करते हैं और झूठमूठ का अफवाह उड़ाते हैं. दरअसल, शीला मंडल मंगलवार को गोपालगंज में महागठबंधन के राजद प्रत्याशी मोहन प्रसाद गुप्ता के पक्ष में जनसंपर्क करने आई थी. 

'बिहार में महिलाएं खुश'
शहर के शंभू मैरिज हॉल में आयोजित कार्यक्रम में मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में जबसे शराबबंदी लागू हुआ है, तब से महिलाओं के लिए कितना अच्छा काम हुआ है. आज हमारी युवा पीढ़ी शराबबंदी की वजह से आगे बढ़ रही है. समाज में शांति और अमन चैन का माहौल है.

बीजेपी पर शीला मंडल का हमला
परिवहन मंत्री शीला मंडल ने कहा कि बीजेपी के लोग बेवजह का अनर्गल आरोप लगाते रहते हैं. उन्होंने कहा कि कल तक जब बिहार में शराब की बिक्री होती थी तब घर में महिलाओं का किस तरह जीना मुहाल होता था. आज घर में खुशहाली है.

उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को धन्यवाद देते हुए कहा कि आज बिहार के युवाओं की सोच बदल रही है. एक सवाल के जवाब में शीला मंडल से पूछा गया कि बीजेपी के मंत्री ने राजद प्रत्याशी मोहन गुप्ता के ऊपर शराब माफियाओं के साथ सांठगांठ का आरोप लगाया है. इस पर शीला मंडल ने कहा कि बीजेपी के लोग ऐसे ही झूठ का अफवाह उड़ाते हैं.

(इनपुट-मधेश तिवारी)

Trending news