Bihar News: एकतरफा प्यार में पागल युवक ने पीया जहर, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1833358

Bihar News: एकतरफा प्यार में पागल युवक ने पीया जहर, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: प्रेम प्रसंग बीते कुछ वर्षों से चल रहा था लेकिन प्रेमिका के एकतरफा प्यार में पागल 30 वर्षीय विनीत भारद्वाज ने जहर पीकर जान देने की कोशिश की है.

Bihar News: एकतरफा प्यार में पागल युवक ने पीया जहर, जांच में जुटी पुलिस

बगहा: पश्चिम चंपारण जिला में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक लड़के को गांव की ही लड़की से प्यार था. लड़की के परिवार वालों ने जब लड़की की शादी कही और जगह करवा दी तो प्रेमी ने जहर खा लिया. पीड़ित को गांव के पास अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है.

घटना को लेकर बता दें कि दरअसल, प्रेमिका की शादी के बाद प्रेमी ने विषपान कर लिया है. हालांकि प्रेम प्रसंग बीते कुछ वर्षों से चल रहा था लेकिन प्रेमिका के एकतरफा प्यार में पागल 30 वर्षीय विनीत भारद्वाज ने जहर पीकर जान देने की कोशिश की है. उसके परिजनों ने रविवार को अस्पताल में बताया कि गांव के ही एक युवती से विनीत प्रेम करता था अचानक उसकी शादी हो गई इससे आहृत होकर युवक ने विषपान कर लिया है.

शनिवार की आधी रात से ही अनुमंडलीय अस्पताल में युवक का इलाज जारी है चिकित्सक विजय कुमार ने इलाज के साथ ही इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी है लिहाजा पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. हालांकि घर के अन्य सदस्य की मानें तो गलती से कीटनाशक की दवा पीने से ऐसी स्थिति हुई है.

बता दें कि अब मामले में मेडिकल जांच व पुलिस की तफ्तीश के बाद ही पता चलेगा की सच्चाई क्या है वैसे प्रेम प्रसंग में ज़हर पीने की चर्चा पूरे गांव में ज़ोर शोर से की जा रही है.

इनपुट- इमरान अजीजी

ये भी पढ़िए-  Side Effects Of Almonds: बादाम का अधिक सेवन कर सकता है किडनी डैमेज, जानें सेहत के लिए कितना है महत्वपूर्ण

 

Trending news