कुढ़नी उपचुनाव में मिली जीत पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने जताई खुशी, कहा-महागठबंधन की उल्टी गिनती शुरू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1479013

कुढ़नी उपचुनाव में मिली जीत पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने जताई खुशी, कहा-महागठबंधन की उल्टी गिनती शुरू

बिहार में कुढ़नी उपचुनाव के परिणाम आ चुके हैं. इसके अलावा हिमांचल प्रदेश और गुजरात विधानसभा के भी परिणाम आ चुके हैं. गुजरात और कुढ़नी उपचुनाव में बीजेपी को जीत मिली है. इस जीत के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा काफी ज्यादा खुश हैं और उन्होंने लोगों को धन्यवाद दिया है.

 (फाइल फोटो)

Kurhani: बिहार में कुढ़नी उपचुनाव के परिणाम आ चुके हैं. इसके अलावा हिमांचल प्रदेश और गुजरात विधानसभा के भी परिणाम आ चुके हैं. गुजरात और कुढ़नी उपचुनाव में बीजेपी को जीत मिली है. इस जीत के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा काफी ज्यादा खुश हैं और उन्होंने लोगों को धन्यवाद दिया है. इस दौरान उन्होने कहा कि ये जीत लोगों के विश्वास की जीत है. 

भाजपा जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने जताई खुशी

कुढ़नी उपचुनाव एवं गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों पर हर्ष व्यक्त करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने कहा कि कुढ़नी से लेकर गुजरात तक भाजपा के प्रति लोगों के विश्वास की जीत हुई है. कुढ़नी में भाजपा प्रत्याशी ने सात दलों के समर्थन वाले महागठबंधन के उम्मीदवार को करारी शिकस्त दी है.  

उन्होंने आगे कहा कि कुढ़नी उपचुनाव का परिणाम बिहार की जनता के मिजाज को प्रदर्शित करता है. बिहार की जनता राज्य में भाजपा की सरकार चाहती है. आनेवाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को ही अपना आशीर्वाद देगी. बिहार में महागठबंधन की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है.

उपचुनाव में लगा है महागठबंधन को झटका 

कुढ़नी उपचुनाव में बीजेपी को बहुत बड़ी जीत मिली है. बीजेपी ने नता दल यूनाइटेड के उम्मीदवार को 3632 मतों के अंतर से हरा दिया था. भाजपा उम्मीदवार केदार प्रसाद गुप्ता को 76648 वोट मिले थे जबकि जेडीयू उम्मीदवार मनोज कुशवाहा को 73016 वोट मिलें थे. इससे पहले गोपालगंज उपचुनाव में भी बीजेपी को जीत मिली थी. 

 

Trending news