Bihar News: नशे में धुत कार चालक ने लोगों को मारी टक्कर, ड्रिंक और ड्राइव मामले में गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2161611

Bihar News: नशे में धुत कार चालक ने लोगों को मारी टक्कर, ड्रिंक और ड्राइव मामले में गिरफ्तार

Bihar News: मुजफ्फरपुर में नशे में धुत कार चालक ने कई लोगों को मारी टक्कर. पुलिस ने आरोपी को ड्रिंक और ड्राइव मामले में गिरफ्तार किया है.

कार चालक ने लोगों को मारी टक्कर

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां नगर थाना क्षेत्र मे शराब के नशे में धुत कार सवार ने कई लोगों को टक्कर मार दी है. जिसके बाद लोग उसे खदेड़ने लगे इस दौरान सिकंदरपुर स्टेडियम के निकट उसे पकड़ लिया गया. जिसके बाद लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी और उसकी कार को पलट दी और तोड़फोड़ किया. हालांकि तत्काल पुलिस पहुंच गई और नशे धुत कार सवार को हिरासत में लेते हुए मामला को शांत कराया. बताया जा रहा है कि अखाड़ाघाट की तरफ से एक तेज रफ़्तार अल्टो कार आ रही थी. कार के चालक ने शराब पी रखी थी. शराब के नशे में कार चालक ने सड़क किनारे खडे कई लोगों को टक्कर मार दी.

घटना के बाद स्थानीय लोग उसका पीछा करने लगे. वहीं कार तेज रफ्तार में भागने लगी. लेकिन लोगों ने सिकंदरपुर स्टेडियम के नजदीक उसे पकड़ लिया. फिर उसकी पिटाई कर दी. हालांकि मौके पर पुलिस पहुंच गई जिसके बाद मामले को शांत कराया गया.फिलहाल कार चालक को हिरासत में ले लिया गया है. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दे की बीते दिनों नगर थाना क्षेत्र के कल्याणी चौक पर शराब के नशे में धुत कार सवार युवकों ने कई दुकानदारों को ठोकर मारा तो पुलिस ने घेराबंदी की. नशे में धुत कार सवार युवकों ने कार को तेज रफ्तार भागते हुए पुलिस की राइफल छीनकर फरार हो गए थे.

उसके बाद रात को ही नगर थाना की पुलिस एवं क्यूआरटी की टीम भाग रहे कार सवार युवकों का पीछा किया. तब जाकर कार सवार युवकों ने राइफल को सड़क किनारे फेंक दिया. जिसे पुलिस ने बरामद किया था और पुलिस उस कार सवार युवकों को भगवानपुर के समीप पकड़ भी लिया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर खुद सिटी एएसपी भानु प्रताप सिंह पहुंचे. उन्होंने बताया कि ड्रिंक और ड्राइव के केस में ड्राइवर पर कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- अर्जुन मुंडा ने गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां, पेपर लीक मामले में राज्य सरकार को घेरा

 

Trending news