ऐसी होती हैं बेटियां, नहीं मिली एंबुलेंस तो बीमार मां को पीठ पर लादकर पहुंचाया अस्पताल, देखें Video

Gopalganj Samachar: पीड़ित महिला का नाम उमरावती देवी है और वह अपनी बुजुर्ग मां बुचिया देवी को बीमारी की हालत में गाड़ी और एंबुलेंस नहीं मिलने के कारण अपनी पीठ पर लादकर बरौली पीएचसी पहुंची थी.

ऐसी होती हैं बेटियां, नहीं मिली एंबुलेंस तो बीमार मां को पीठ पर लादकर पहुंचाया अस्पताल, देखें Video
नहीं मिली एंबुलेंस तो बीमार मां को पीठ पर लादकर पहुंचाया अस्पताल.

Gopalganj: गोपालगंज में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दावा किया गया है कि बरौली पीएससी में इलाज कराने गई एक महिला को एंबुलेंस उपलब्ध नहीं कराई गई, जिसकी वजह से उस महिला ने अपनी बीमार और बुजुर्ग मां को गोद में लेकर करीब 3 किलोमीटर की दूरी तय की. मामला बरौली पीएचसी का है.

जानकारी के अनुसार, पीड़ित महिला का नाम उमरावती देवी है और वह अपनी बुजुर्ग मां बुचिया देवी को बीमारी की हालत में गाड़ी और एंबुलेंस नहीं मिलने के कारण अपनी पीठ पर लादकर बरौली पीएचसी पहुंची थी.

यहां पर उसका इलाज करने के बाद ऐसे ही वापस भेज दिया गया. पीड़ित मां बेटी को ना तो एंबुलेंस उपलब्ध कराई गई और ना ही उन्हें कोई गाड़ी मिल पाई. जिसकी वजह से वह अपनी मां बुचिया देवी को अपने गांव सुरवल से करीब 3 किलोमीटर की दूरी तय कर बरौली पीएचसी तक पैदल ही पीठ पर लाद कर ले आई.

करीब 22 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है और इसमें अमरावती देवी के जज्बे की खूब सराहना हो रही है. उमरावती देवी के पिता का नाम साधु बिंद है, उनकी मौत हो चुकी है.

इसके पहले भी गोपालगंज में एंबुलेंस के अभाव में मरीजों को ऐसे ही लाद कर ले जाने का मामला सामने आया है. बावजूद इसके सिस्टम में अब तक कोई सुधार नहीं हो सका है.

(इनपुट-मद्हेश तिवारी)