Bihar News: मुजफ्फरपुर में विवाहित महिला का हुआ सौदा, 51 हजार में बहन को बेचकर करवाई दूसरी शादी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1919872

Bihar News: मुजफ्फरपुर में विवाहित महिला का हुआ सौदा, 51 हजार में बहन को बेचकर करवाई दूसरी शादी

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में विवाहित महिला का हुआ सौदा. महिला की बहन ने ही कर दिया अपनी बहन का सौदा कर दिया है. इस बात को लेकर महिला का पति थाना पहुंचकर पूरे मामले की शिकायत दर्ज करवाई है.

Bihar News: मुजफ्फरपुर में विवाहित महिला का हुआ सौदा, 51 हजार में बहन को बेचकर करवाई दूसरी शादी

मुजफ्फरपुर: Bihar Crime: मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां सकरा थाना क्षेत्र के रामपुर पंचायत की रहने वाली एक विवाहित महिला को उसी की बहन ने पैसे के लिए सौदा कर दिया और पति और बच्चे को छोड़ बहन के बहकावे में आकर दूसरी शादी करवा दी. जब महिला के पति को जानकारी मिली तो वह सकरा थाना में आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराया है. बताया जा रहा कि महिला की बहन ने उसे समस्तीपुर स्थित अपने ससुराल में बुलाया और अपने ही गांव के एक व्यक्ति के हाथों 51 हजार में बेच कर शादी करा दिया.

जब महिला अपने घर नहीं लौटी तो उसके पति उसे खोजने अपनी साली के घर पहुंचा तो उसकी साली ने उसके 6 माह के बच्चे को उसे सौंप दिया और कहा कि उसकी पत्नी कहां चली गई है उसे पता नहीं है. जबकि उसकी साली के गांव के कुछ लोगों ने उसे बताया कि उसकी पत्नी को उसकी साली ने गांव के ही राजकुमार राय के हाथों 51 हजार में बेच दिया है और वह उसके साथ शादी कर ली है. उसके बाद वह लौट कर अपने गांव आ गया और बाद में महिला का पति अपने गांव के कुछ जनप्रतिनिधियों के साथ अपनी साली के गांव में पहुंचा. तब तक उसकी साली घर छोड़ निकल चुकी थी और उसकी पत्नी से मुलाकात नहीं हो पाई.

इसके बाद थक हार कर पति ने सकरा थाने में मामला दर्ज कराया है. आवेदन में युवक के द्वारा बताया गया है कि उनकी पत्नी को देह व्यापार के उद्देश्य से बेचा गया है. पूरे मामले पर सकरा थाना के थाना प्रभारी राजू कुमार पाल ने कहा कि प्रथम दृष्टि में मामला प्रेम प्रसंग का लगता है. हालांकि यहां महिला को बेचने की बात कही गई है.जिस पर जांच की जा रही है.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- BPSC TRE Full Results 2023: रिजल्ट के बाद यहां देखें किस जगह पर हुई है आपकी तैनाती

 

Trending news