Muzaffarpur News: नशे में धुत कार सवार युवकों ने थानेदार और सिपाही को कुचलने की कोशिश की
Advertisement

Muzaffarpur News: नशे में धुत कार सवार युवकों ने थानेदार और सिपाही को कुचलने की कोशिश की

Bihar News:  थानेदार विजय कुमार सिंह और पुलिस जवान मृत्युंजय कुमार को भी कार में बैठे युवकों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन तेजी में भाग रही कार के साइड मिरर में मृत्युंजय की राइफल का फीता फंस गया और कार में फंसे राइफल को लेकर कर युवक भाग निकले.

Muzaffarpur News: नशे में धुत कार सवार युवकों ने थानेदार और सिपाही को मारी टक्कर

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में गुरुवार की देर रात नशे में धुत कार सवार ने कल्याणी अंडी गोला मोड़ के पास थानेदार विजय कुमार सिंह और सिपाही मृत्युंजय कुमार के अलावा अन्य दुकानदारों को रौंदने का प्रयास किया. पुलिस ने कार सवार युवकों में से एक को घटनास्थल से पकड़ लिया. जबकि दो युवक कार से पुलिस की रायफल लेकर भागने में सफल रहे. गश्ती दल के साथ थानेदार ने कार सवारों का पीछा किया. पुलिस के अनुसार कार के अंदर ड्राइवर समेत दो अन्य लोग सवार थे.

सब्जी विक्रेता आकाश कुमार, रोहित कुमार और अनिल कुमार ने बताया कि जवाहरलाल रोड की ओर से आए कर सवार तीन युवक अंडी गोला की ओर मुड़ना चाह रहे थे. इसी दौरान सामने से नगर थानेदार की गस्ती गाड़ी आई. पुलिस को देखकर नशे में धुत कर सवार युवक अचानक गाड़ी को बैक कर तेजी में भागना चाहा. इस क्रम कार से एक युवक नीचे उतर चुका था. इसी दौरान कार ने पहले ठेला चालक को धक्का मारा, फिर तीन सब्जी विक्रेताओं को ठोकर मार दिया. सामने से आए थानेदार विजय कुमार सिंह और पुलिस जवान मृत्युंजय कुमार को भी कार में बैठे युवकों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन तेजी में भाग रही कार के साइड मिरर में मृत्युंजय की राइफल का फीता फंस गया और कार में फंसे राइफल को लेकर कर युवक भाग निकले.

इसके अलावा बताया कि इस दौरान अंडी गोला मोड़ से लेकर बैरिया गोलंबर तक कई जगहों पर राहगीरों को कार चालकों ने रौंदने का प्रयास किया. कई लोग सड़क से कूद कर भागे. इसी बीच नगर थानेदार ने वायरलेस पर मैसेज जारी कर दिया और मैसेज जारी होने के बाद अलग-अलग थानों की पुलिस ने घेराबंदी शुरू की. साथ ही क्यूआरटी जवान भी सक्रिय हुए और कार सवार को पीछा किया और बैरिया से भगवानपुर की ओर कार सवार भाग निकले. जिसे घेरने के लिए फरदो और भगवानपुर के पास देर रात तक नाकेबंदी किया गया तब जाकर पकड़ा गया. पुलिस कार को जब्त करते हुए दो युवकों को धर दबोचा. जिससे अंधेरा का लाभ उठाकर भागे अन्य युवकों के बारे मे पुछताछ कर रही है.

पूरे मामले को लेकर एसएसपी टाउन भानु प्रताप सिंह ने बताया कि देर रात राइफल बरामद कर ली गई है. साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है जो सदर थाना क्षेत्र के यादव नगर के रहने वाले है. जिनकी पहचान मोनू कुमार और विशाल राज के रूप में हुई है. कार को भी जब्त कर लिया गया है. दोनों पर पुलिस टीम पर हमला,  शराब पीने और ड्रिंक एंड ड्राइव का मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- लोकसभा में 1 सांसद, विधानसभा में 0 विधायक, फिर भी बिहार की सियासत के हॉटकेक बने हुए हैं चिराग पासवान, जानें क्यों

 

Trending news