Bihar: मुजफ्फरपुर में आग का तांडव, आधी रात को आगजनी में 6 लोग झुलसे, 2 की हालत गंभीर
Advertisement

Bihar: मुजफ्फरपुर में आग का तांडव, आधी रात को आगजनी में 6 लोग झुलसे, 2 की हालत गंभीर

घायलों को एसकएसीएच अस्पताल में भर्ती किया गया है. जानकारी के मुताबिक, घर में आग रात को लगी. हादसे के वक्त पूरा परिवार सो रहा था. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर है. यहां पर देर रात एक घर में भीषण आग लग गई. इस घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं, जिनमें से 4 की लोगों की मौत हो गई है. मरने वाले बच्चे बताए जा रहे हैं. वहीं घायलों को एसकएसीएच अस्पताल में भर्ती किया गया है. जानकारी के मुताबिक, घर में आग रात को लगी. हादसे के वक्त पूरा परिवार सो रहा था. 

 

जानकारी के अनुसार, सदर थाना क्षेत्र के रामदयालु स्टेशन के निकट यह घटना हुई. रात के करीब 1 बजे अचानक से एक झोपडी में भीषण आग लग गई. घटना के वक्त घर के अंदर पूरा परिवार सो रहा था. इस घटना में मां-बाप सहित बच्चे जिन्दा जल गए. घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. परिवार के लोग इधर-उधर भागने लगे. बच्चे अंदर ही फंसे रह गए, जिससे 4 बच्चे जिंदा जल गए. 

पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंचा

स्थानीय लोगों ने बताया कि शुरूआत में मोहल्ले वालों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं होने पर उन्होंने पुलिस-प्रशासन को इसकी सूचना दी. आग लगने की सूचना मिलने पर 6 से ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम किया. रात को ही SDM और DSP टाउन सहित कई थानों की टीम भी पहुंच गई थी. आग पर काबू पाने के बाद शवों को बाहर निकाला गया, जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: 'सुशासन बाबू' के राज में अपराधियों के हौंसले बुलंद, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा भागलपुर और मोतिहारी

मृतकों की शिनाख्त हुई

मृतकों की पहचान नरेश राम की 17 साल की बेटी सोनी कुमारी, 12 साल की अमृता कुमारी, 8 साल की कविता कुमारी और 6 साल की शिवानी कुमारी के रूप में हुई है. वहीं राकेश राम की 30 साल की पत्नी बेबी देवी, 8 महीने का बेटा प्रकाश कुमार, 4 साल का बेटा आकाश, 7 साल का विकास कुमार घायल हैं. मुकेश राम का 10 साल का बेटा किशन कुमार, 17 साल की बेटी मनीषा भी झुलस गए हैं. आग कैसे लगी अभी इसे लेकर कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. घटना के बाद परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है.

Trending news