Narendra Modi Bettiah Visit: बेतिया आ रहे पीएम मोदी, प्रशासन ने शहर यातायात रूट में किया बदलाव, कई सड़के पूरा दिन रहेंगी बंद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2141880

Narendra Modi Bettiah Visit: बेतिया आ रहे पीएम मोदी, प्रशासन ने शहर यातायात रूट में किया बदलाव, कई सड़के पूरा दिन रहेंगी बंद

PM Modi Bettiah Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल यानी 6 मार्च दिन बुधवार को बिहार का दूसरा दौरा है. 6 मार्च को बेतिया हवाई अड्डा में देश के प्रधानमंत्री मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसको लेकर युद्ध स्तर पर तैयारी चल रही हैं. 4 हेलीपैड बनाए गए हैं और तैयारियां अंतिम चरण में हैं.   

बेतिया आ रहे पीएम मोदी, प्रशासन ने शहर यातायात रूट में किया बदलाव

बेतिया: PM Modi in Bettiah: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल यानी 6 मार्च दिन बुधवार को बिहार का दूसरा दौरा है. 6 मार्च को बेतिया हवाई अड्डा में देश के प्रधानमंत्री मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसको लेकर युद्ध स्तर पर तैयारी चल रही हैं. 4 हेलीपैड बनाए गए हैं और तैयारियां अंतिम चरण में हैं.   

वहीं बेतिया डीएम, डीआईजी, एसपी सभास्थल का लगातार निरीक्षण कर रहे हैं. पश्चिम चम्पारण बेतिया कों 19 हजार करोड़ की कई योजनाओं का सौगात देंगे. ग्यारह हजार दो सौ करोड़ का बेतिया पटना ऐक्सप्रेसवें का शिलान्यास वाल्मीकिनगर गोरखपुर, वाल्मीकिनगर मुझफ्फरपुर रेल लाइन दोहरीकरण चार हजार करोड़ का शिलान्यास उद्घाटन सिक्स लेन पुल रोड़ गोरखपुर से सिलीगुड़ी का 2923 करोड़ शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. 

इसके अलग किसानों को बड़ी सौगात मिलने जा रही हैं. सुगौली और लौरिया चीनी मिल में मक्का से इथेनॉल उत्पादन किया जायेगा. इन दो चीनी मिलो में किसान 2300 सौ क्विंटल के भाव से मक्का देंगे और उनके खाता में भुगतान होगा. मक्का किसानों कों 6 मार्च को बड़ी सौगात मिलने वाली हैं. वहीं बेतिया सांसद डॉ संजय जायसवाल ने बताया कि अबकी बार चम्पारण को 19 हजार करोड़ की सौगात मिलने जा रही है. 

पीएम मोदी के आगमन को लेकर लोगों में गजब का उत्साह हैं. दो लाख से अधिक की भीड़ होगी, उन्होंने महागठबंधन के राजद सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि लालू यादव का 9 सदस्यों का परिवार हैं. वे लोग मोदी को कहते है कि उनका परिवार नहीं है तो मोदी जी का 140 करोड़ का परिवार हैं, वो सभी के लिए कई योजना चला रहें है. बेतिया में मोदी का कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा, लोगों में काफी उत्साह हैं.

वहीं बेतिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन ने शहर में यातायात का रूट चार्ट जारी किया है. घर से निकलने के पहले एक बार रूट चार्ट जरूर देख लें.

1. सर्किट हाउस से बरवत सेना की तरफ जाने वाली सड़क पर कार्यक्रम के दिन पूर्णता बंद रहेगा.

2. कार्यक्रम के दिन मीना बाजार, सब्जी मंडी हरी वाटिका, बाजार समिति और चेक पोस्ट के बाजार पूर्णतया बंद रहेंगे. 

3. बस स्टैंड से खुलने वाली अरेराज की तरफ जाने वाली बस नानोसती की ओर से जाएगी. 

4. बानूछापर रेलवे क्रॉसिंग से सभी गाड़ियों का प्रवेश शहर में वर्जित रहेगा. 

5. शहर में ट्रक मालवाहक वाहन का प्रवेश कार्यक्रम के दिन पूर्णतः बंद रहेंगे.

6. आपातकालीन वाहनों एंबुलेंस फायर ब्रिगेड के परिचालन पर कोई रोक नहीं रहेगी.

इनपुट- धनंजय द्विवेदी

यह भी पढे़ं- Narendra Modi Bettiah Visit: चंपारण को 19 हजार करोड़ की सौगात देंगे पीएम मोदी, 4 दिन के भीतर 6 मार्च को दूसरी बार आ रहे बिहार

Trending news