पूर्वी चंपारण में एक बार फिर जहरीली शराब से मचा बवाल! दो संदिग्ध मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1771382

पूर्वी चंपारण में एक बार फिर जहरीली शराब से मचा बवाल! दो संदिग्ध मौत

अभी तो पूर्वी चंपारण में जहरीली शराब से 37 लोगों की मौत का मामला लोगों के मन में खौफ बनकर छाया हुआ है इसी बीच मोतिहारी में शुक्रवार से शनिवार तक हुए दो लोगों की मौत के बाद मोतिहारी प्रशासन की नींद उड़ गई है.  मोतिहारी प्रशासन के माथे पर इस बात को लेकर बल पड़ गया

(फाइल फोटो)

Hooch tragedy in Motihari: अभी तो पूर्वी चंपारण में जहरीली शराब से 37 लोगों की मौत का मामला लोगों के मन में खौफ बनकर छाया हुआ है इसी बीच मोतिहारी में शुक्रवार से शनिवार तक हुए दो लोगों की मौत के बाद मोतिहारी प्रशासन की नींद उड़ गई है. 

मोतिहारी प्रशासन के माथे पर इस बात को लेकर बल पड़ गया है कि कहीं फिर से जहरीली शराब काण्ड तो नहीं हो गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि मृतक के परिजन शराब से मौत की बात कह रहे हैं. मामला हरसिद्धि थाना के बैरिया डीह पंचायत की है. जहां शुक्रवार को एक रिटायर्ड फौजी गौरीशंकर राम की तबियत खराब होने के बाद सदर अस्पताल ले जाया गया था पर रास्ते में उनकी मौत हो गई थी. 

ये भी पढ़ें- हुआ आतंक के साये का अंत! पुलिस की गिरफ्त में आया बोकारो का साइको किलर

इस बाबत मृतक के भतीजे ने मीडिया के सामने चाचा के शराब से मौत की बात कही थी पर देर रात थाने पर जो आवेदन भतीजे ने दिया उसमें शराब का कहीं जिक्र नहीं किया गया. पुलिस का मानना है कि गौरीशंकर राम की मौत शराब से नहीं हुई थी. गौरीशंकर राम का पोस्टमार्टम हुआ है पर रिपोर्ट नहीं आया है. इसी बीच आज उसी पंचायत के एक और व्यक्ति की मौत हो गई है.  उमेश पटेल की मौत के बाद मृतक उमेश पटेल के पत्नी का कहना है कि जहरीली शराब पीने के बाद उमेश पटेल की तबियत बिगड़ने लगी उसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनकी मौत हो गई है. 

फिलहाल हरसिद्धि पुलिस के साथ अरेराज के एसडीपीओ,एसडीओ बैरिया डीह पंचायत में कैम्प किए हुए हैं ताकि अगर शराब से मौत हुई होगी तो और लोगों ने भी शराब पीया होगा उन तमाम लोगों को चिन्हित कर उनका ईलाज सुनिश्चित किया जा सके. फिलहाल अभी तक और कोई भी ग्रामीण शराब से बीमार नहीं मिला है. हालांकि कैमरे पर प्रशासन का कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है पर जिस तरह से पूर्व फौजी की शराब से मौत का दावा करने वाले उनके भतीजा ने यू टर्न लेते हुए अपना बयान बदला है. ऐसे में दूसरे मृतक उमेश पटेल की पत्नी भी कल अपने बयान से पलट जाए तो कोई आश्चर्य नहीं होगा. वैसे दोनो मौत के कारणों की सच्चाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही लग सकेगी. 

Trending news