PK बोले-एक बार दें मौका, बिहार में करूंगा 15 से 20 हजार रुपये के रोजगार की व्यवस्था
Advertisement

PK बोले-एक बार दें मौका, बिहार में करूंगा 15 से 20 हजार रुपये के रोजगार की व्यवस्था

प्रशांत किशोर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अपना घर परिवार छोड़कर निकले हैं, जब तक बिहार के सारे गांव, पंचायत, शहर घूम न लें, जनता से मिलकर उनकी समस्याओं को समझ न लें, तब तक अपने घर वापस नहीं लौटेंगे.

(फाइल फोटो)

पश्चिम चंपाराण: Jan Suraj Yatra: चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर जन सुराज यात्रा के 12वें दिन पश्चिम चंपारण जिले के मैनाटांड़ प्रखंड में पहुंचे. इस दौरान स्थानीय महिलाओं ने इंदिरा आवास के मकान नहीं मिल पाने की समस्या के बारे में प्रशांत किशोर को बताया.

यहां प्रशांत किशोर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अपना घर परिवार छोड़कर निकले हैं, जब तक बिहार के सारे गांव, पंचायत, शहर घूम न लें, जनता से मिलकर उनकी समस्याओं को समझ न लें, तब तक अपने घर वापस नहीं लौटेंगे.

पखुवा पूर्वी के स्थानीय लोगों के संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि जन सुराज का मतलब जनता का सुंदर राज न कि लालू यादव, नीतीश कुमार या नरेंद्र मोदी का राज है. उन्होंने आगे कहा कि अगर एक बार मौका मिल गया तो जितना बिहार के लोग बाहर काम कर रहें हैं, उन्हें बिहार में वापस लाकर 15 से 20 हजार के रोजगार की व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी.

बता दें कि प्रशांत किशोर अपनी यात्रा के दौरान लगातार नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर हमलावर हैं. उनका आरोप हैं कि बिहार में मौजूदा सरकार के कार्यकाल में विकास नहीं हो रहा है. वहीं, प्रशांत किशोर की यात्रा को लेकर जेडीयू और महागठबंधन उनपर हमलावर है.

उसका आरोप है कि पीके बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं. हालांकि, पीके इन आरोपों को कई बार नकार चुके हैं.

ये भी पढ़ें-बिहार में सरकारी कर्मियों का बढ़ा मंहगाई भत्ता, पेंशनधारकों को बड़ी सौगात

 

(इनपुट-धीरज ठाकुर)

Trending news