Muzzafarpur Crime: मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक में घुसे लुटेरे, गार्ड ने रोका तो मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2124806

Muzzafarpur Crime: मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक में घुसे लुटेरे, गार्ड ने रोका तो मारी गोली

Muzzafarpur Bank Robbery: मुजफ्फरपुर में पंजाब नेशनल बैंक मे लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. लूटपाट के दौरान बदमाशों ने वहां के गार्ड को गोली चला दी है.

पंजाब नेशनल बैंक में घुसे लुटेरे

मुजफ्फरपुर:Muzzafarpur PNB Robbery:​ मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां दिनदहाड़े बैंक लूट की वारदात से हड़कंप मच गया है. लगभग पांच की संख्या में आए अपराधियों ने बैंक के गार्ड द्वारा विरोध करने पर गोली मार दिया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अपराधी गार्ड का हथियार लूट कर फरार हो गया. वहीं अपराधी बैंक के अंदर घुसकर कर्मचारियों को बंधक भी बनाया,लेकिन कैश लूट की घटना को अंजाम नहीं दे पाए और मौके से भागने में सफल हो गए. घटना जिले के कांटी थाना क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक की है.

जानकारी के मुताबिक बैंक के अंदर लेनदेन का काम चल रहा था. तभी 5 की संख्या में अपराधी ग्राहक बनकर बैंक के अंदर घुसे और पिस्टल निकालकर बैंककर्मियों और ग्राहकों को गन प्वाइंट पर ले लिया. जब गार्ड ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने गार्ड के पैर में गोली मार दी और उसका हथियार लूट कर फरार हो गया. हालांकि हथियार से लैस लुटेरे लूटपाट की घटना को अंजाम नहीं दे पाए. इस दौरान बदमाशों ने ग्राहकों के साथ भी लूटपाट की और विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है.घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं दिनदहाड़े बैंक लूट जैसी घटना को लेकर पुलिस सुरक्षा पर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं.

वहीं पूरे मामले में सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि आज कांटी थाना क्षेत्र के कांटी चौक के पास स्थित पंजाब नेशनल बैंक में पांच अपराध कमी बैंक लूट की घटना को अंजाम देने पहुंचे थे हालांकि वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए. इस दौरान अपराधियों के द्वारा गार्ड को गोली मार दी गई है और गार्ड का हथियार लेकर अपराधी फरार हो गए हैं. वहीं घायल गार्ड को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है साथ ही पूरे मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- झारखंड : 10 लाख के इनामी नक्सली ने किया सरेंडर, सरकार की नीतियों से था प्रभावित

Trending news