पहले 60 हजार रुपये मांगे, फिर की मारपीट... ट्रक ड्राइवर ने यातायात DSP के खिलाफ की शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2305306

पहले 60 हजार रुपये मांगे, फिर की मारपीट... ट्रक ड्राइवर ने यातायात DSP के खिलाफ की शिकायत

Bagaha News: बिहार के बगहा में यातायात डीएसपी पर एक ट्रक ड्राइवर ने गंभीर आरोप लगाए है. इस बारे में ड्राइवर ने एससी एसटी थाने में आवेदन देकर शिकायत की है.

ट्रक ड्राइवर ने यातायात DSP के खिलाफ की शिकायत

बगहा: बिहार के बगहा से एक बड़ा मामला सामने आ रहा है. जहां एक ट्रक चालक ने यातायात डीएसपी पर जातिसूचक गाली, मारपीट करने और अवैध उगाही का आरोप लगाया है. दलित चालक अमरेश राम ने इस मामले में यातायात डीएसपी दिलीप सिंह पर दुर्व्यवहार समेत अवैध उगाही का आरोप लगाते हुए एससी एसटी थाना में आवेदन देकर मारपीट करने कि शिकायत दर्ज़ कराई है.

दरअसल चौंतरवा थाना क्षेत्र के रतवल गांव निवासी वाहन चालक अमरेश राम ने एससी एसटी थाना में पुलिस को आवेदन देकर बगहा यातायात डीएसपी दिलीप सिंह पर जाति सूचक गाली देने व मारपीट करने का आरोप लगाया है. एससी एसटी थाना में पुलिस को दिए गए आवेदन में अमरेश राम ने बताया है कि वह ट्रक से गिट्टी लेकर आ रहा था कि चौतरवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के समीप बगीचा के पास यातायात डीएसपी दिलीप सिंह के द्वारा गाड़ी रोक दिया गया और कहा गया कि तुम्हारी गाड़ी ओवरलोड है.  इस 60 हजार रुपये का जुर्माना मांगा गया. अमरेश राम ने बताया कि वहां दो और ट्रक खड़ी थी. जिससे यातायात डीएसपी दिलीप सिंह के द्वारा साठ- साठ हजार रुपये वसूला गया.

ट्रक चालक ने अपने आवेदन में कहा है कि विरोध करने पर उनके द्वारा मेरे साथ मारपीट की गई. बाद में मुझे थाना ले जाकर और भी मारपीट करने की बात कही गई. जिसके बाद मैं किसी तरह वहां जान बचाकर बगहा अनुमंडलीय अस्पताल आया जहां अपना इलाज कराया और उसके बाद एससी एसटी थाना में यातायात डीएसपी दिलीप सिंह के खिलाफ आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. वहीं इस संबंध में एससी एसटी थानाध्यक्ष शिवशंकर पासवान ने बताया की रतवल गांव निवासी अमरेश राम के द्वारा यातायात डीएसपी दिलीप सिंह के खिलाफ आवेदन दिया गया है. जिसकी अभी पूरी तरह जांच की जा रही है. इन आरोपों के बारे में यातायात डीएसपी दिलीप सिंह ने बेबुनियाद बताते हुए इसे सिरे से खारिज किया है.

इनपुट- इमरान अजीज

ये भी पढ़ें- JDU नेता के घर से शराब और राइफल बरामद, पार्टी का बोर्ड लगा वाहन भी जब्त

Trending news