छात्रा से छेड़खानी करना युवक को पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1342306

छात्रा से छेड़खानी करना युवक को पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई

घटना उस वक्त की है जब स्कूल से घर लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ मनचले ने छेड़खानी करने कोशिश की, लेकिन युवक को यह हरकत करना महंगी पड़ गई.

छात्रा से छेड़खानी करना युवक को पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई

गोपालगंज: बिहार में आए दिन छेड़खानी के मामले सामने आते रहते है. ताजा मामला गोपालगंज के फुलवरिया का है. ये घटना उस वक्त की है जब स्कूल से घर लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ मनचले ने छेड़खानी करने कोशिश की, लेकिन युवक को यह हरकत करना महंगी पड़ गई. लड़की के चिलाने पर ग्रामीणों ने एकत्रित होकर मनचले की जमकर धुनाई कर दी . सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मनचले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.

शीशे का ताजमहल कर रहा था गिफ्ट
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को छात्रा स्कूल से पढ़ाई कर घर लौट रही थी. घर के रास्ते में ही सुनसान इलाके को देखकर मनचले युवक ने शीशे के बने ताजमहल का गिफ्ट करने की कोशिश की, लेकिन छात्रा ने इसका विरोध किया. छात्रा द्वारा विरोध करने पर मनचले युवक ने उसके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की. लड़की ने जोर जोर से चिल्लाना शुरु कर दिया. 

आक्रोशित ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई 
विरोध देखकर युवक ने वहां से भागने की कोशिश भी की, लेकिन लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों को लड़की ने पुरी घटना बताई. छात्रा की बात सुनते ही मौजूद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और चारों तरफ से घेराबंदी कर मनचले युवक को पकड़ लिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने मनचले युवक की जमकर पिटाई कर दी. अच्छे से धुनाई के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलते ही फुलवरिया थाने के सहायक निरीक्षक कपिल देव प्रसाद सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों के कब्जे से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाने ले गए.

यह भी पढ़ें :  पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बूढ़ा पहाड़ को नक्सलियों से कराया गया मुक्त

 

Trending news