मरीज को दवा देकर लौट रहे डॉक्टर को ईंट-पत्थर से कूच-कूचकर मार डाला, ऐसा क्यों हुआ?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2363289

मरीज को दवा देकर लौट रहे डॉक्टर को ईंट-पत्थर से कूच-कूचकर मार डाला, ऐसा क्यों हुआ?

Nalanda Crime News: नालंदा जिला के अस्थावां थाना क्षेत्र के चुलहारी गांव में एक डॉक्टर की हत्या हो गई. आरएमपी डॉक्टर की ईंट पत्थर से कूच-कूच कर हत्या कर दी गई है. वहीं, पीड़ित परिवार वाले पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. 

क्राइम न्यूज नालंदा

Nalanda News: बिहार के नालंदा में एक डॉक्टर की ईंट-पत्थर से कूच-कूचकर हत्या करने का मामला सामने आया है. यहां बेखौफ बदमाशों ने ग्रामीण डॉक्टर की लाठी डंडे और ईंट-पत्थर से कूचकर निर्मम हत्या कर दी है. हालांकि, अभी तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. घटना अस्थावां थाना क्षेत्र के नोआवां गांव की है.

घटना के संबंध में सूत्रों ने बताया कि देर शाम RMP डॉक्टर पड़ोस के गांव महानंदपुर से मरीज़ को देखकर घर लौट रहे थे, तभी पहले से घात लगाए बदमाशों ने घेरकर पकड़ लिया और बेरहमी से पीट पीटकर हत्या कर गांव के चूलिहारी मोड़ पर सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए. 

मृतक के भाई का आरोप है कि जब वह रात को भाई के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करने थाना गया तो उसके साथ अभद्र व्यवहार कर भगा दिया गया था. घटना की जानकारी लोगों को तब मिली जब सुबह टहलने के लिए निकले. इसके बाद मृतक का भाई जब गांव पहुंच और देखा तो उसकी पहचान ग्रामीण डॉक्टर सुमन कुमार के तौर पर हुई है. 

वहीं, हत्या की बात जंगल में लगी आग की तरह फैल गई. हत्या के बाद ग्रामीणों में काफी रोष देखा जा रहा है और शव अभी तक उठने नहीं दिया है. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच ग्रामीणों को समझाने में जुट चुकी है. साथ ही पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी और दोषियों को पकड़ा जाएगा.

रिपोर्ट: ऋषिकेश 

Trending news