Bihar Politics: 'राहुल गांधी तो सबसे पहले हिंदुस्तानी ही नहीं...', भागलपुर के रेल मंत्री ने Rahul पर बोला हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2431080

Bihar Politics: 'राहुल गांधी तो सबसे पहले हिंदुस्तानी ही नहीं...', भागलपुर के रेल मंत्री ने Rahul पर बोला हमला

Bihar Politics: भागलपुर में केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी तो सबसे पहले हिंदुस्तानी ही नहीं हैं. उन्होंने ज्यादा समय बाहर बिताया है. उनके दोस्त उनके रिश्तेदार वहां हैं. 

Bihar Politics: 'राहुल गांधी तो सबसे पहले हिंदुस्तानी ही नहीं...', भागलपुर रेल मंत्री ने Rahul पर बोला हमला

भागलपुरः Bihar Politics: बिहार के भागलपुर में केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने एक ही बयानों के कई तीर छोड़े है. केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि राहुल गांधी तो सबसे पहले हिंदुस्तानी ही नहीं हैं. उन्होंने ज्यादा समय बाहर बिताया है. उनके दोस्त उनके रिश्तेदार वहां हैं. 

केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने आगे कहा कि राहुल गांधी को इस देश के साथ ज्यादा प्यार नहीं है. पहले 2जी स्कैंडल, कोल माइंस की बात आती थी. अब कोई यह कह दे कि प्रधानमंत्री की एक भी फाइल कहीं अटकी हो. उनको किसी भी चीज की समझ नहीं है. इस बार तो उन्होंने अलग ही बोल दिया कि सिखों को कड़ा नहीं पहनने दिया जाता है. कोई सिख कह दे कि कड़ा नहीं पहनते. 

यह भी पढ़ें- Good News: मुजफ्फरपुर में 3.82 एकड़ की जमीन पर बनेगा ITI College, पारु-साहेबगंज इलाके में जमीन चिन्हित

केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने आगे कहा कि भागलपुर में कोई सिख कह दें कि पगड़ी नहीं पहन सकते, कड़ा नहीं पहन सकते. यह कह दे तो हम भाजपा अभी छोड़ देंगे. देश के बॉर्डर पर सिख हैं उनको गिराने की कोशिश वो करते हैं. 

वहीं केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने आगे कहा कि बम बारूद बनाने वालों ने राहुल गांधी की बात को सराहा है. जो देश के दुश्मन जहाजों को उड़ाने की रेल दुर्घटना का काम करते हैं. वो लोग जब राहुल गांधी के सपोर्ट में आ गए. राहुल गांधी खुद देश के नंबर वन टेररिस्ट अगर किसी पर इनाम होना चाहिए, सबसे पहले एजेंसी को जिसे लाना चाहिए वह राहुल गांधी है. खुले तौर से केंद्रीय रेल राज्य मंत्री ने राहुल गांधी को आतंकवादी बता दिया है.
इनपुट- अश्वनी कुमार, भागलपुर 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news