Jharkhand News: पलामू में ग्रामीण बैंक में डाका, छह लाख रुपए लूटे
Advertisement

Jharkhand News: पलामू में ग्रामीण बैंक में डाका, छह लाख रुपए लूटे

झारखंड के पलामू जिले में ग्रामीण बैंक की लामी पतरा ब्रांच में शुक्रवार सुबह करीब साढ़े दस बजे अपराधियों ने धावा बोलकर छह लाख रुपए लूट लिए. लूटपाट के बाद अपराधियों ने बैंक के सभी कर्मियों को बाथरूम में बंद कर लिया और आराम से भाग निकले.

(फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड के पलामू जिले में ग्रामीण बैंक की लामी पतरा ब्रांच में शुक्रवार सुबह करीब साढ़े दस बजे अपराधियों ने धावा बोलकर छह लाख रुपए लूट लिए. लूटपाट के बाद अपराधियों ने बैंक के सभी कर्मियों को बाथरूम में बंद कर लिया और आराम से भाग निकले. इस घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

झारखंड राज्य ग्रामीण (जेआरजी) बैंक की यह शाखा पड़वा थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित है. बताया गया कि अपराधियों की संख्या तीन थी. वे ग्राहक बनकर पहुंचे थे. उन्होंने अचानक पिस्तौल निकाल ली और बैंक अधिकारियों को धमकाकर कब्जे में कर लिया. उन्होंने बैंक में मौजूद ग्राहकों को भी चुप रहने पर मजबूर कर दिया. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. अपराधियों के भागने की दिशा में छापामारी की जा रही है.

जानें क्या है पूरा मामला

पलामू के पंडवा में दिनदहाड़े झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक डकैती की घटना हुई है. बैंक खुलने के साथ ही ग्राहक बनकर आए 2 हथियारबंद अपराधियों ने पहले बैंककर्मियों को बंधक बनाया और फिर बैंक में रखे लगभग 5 लाख रुपए नकद राशि लूट ली. जबकि एक अपराधी बैंक के बाहर नजर रख रहा हाथ. घटना की जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ मणिभूषण प्रसाद, प्रशिक्षु डीएसपी राजेश यादव स्थानीय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं.पूरी घटना को लेकर पुलिस टीम CCTV फुटेज खंगाल रही हैं, वहीं जिले के सभी थाना क्षेत्र में विशेष वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. अपराधियों की तलाश की जा रही है. जल्द से जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(इनपुट आईएएनएस के साथ) 

Trending news