मुजफ्फरपुर में शराब के साथ 3 तस्करों को किया गिरफ्तार, कार्रवाई में जुटा विभाग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1949573

मुजफ्फरपुर में शराब के साथ 3 तस्करों को किया गिरफ्तार, कार्रवाई में जुटा विभाग

Bihar News : उत्पाद अधीक्षक अभिनव कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर करवाई किया गया है. जिसमें एक बस से तीन युवक पकड़े गए हैं सभी आपस में दोस्त हैं और यूपी निर्मित कीमती ब्रांड को लेकर पहुंचे थे. 

मुजफ्फरपुर में शराब के साथ 3 तस्करों को किया गिरफ्तार, कार्रवाई में जुटा विभाग

मुजफ्फरपुर : शराब बंदी वाले बिहार में शराब का कारोबार करने के लिए बस से शराब की खेप लेकर मुजफ्फरपुर पहुंचे तीन दोस्त को उत्पाद विभाग की टीम ने कांटी थाना क्षेत्र के दिल्ली मोड़ के पास जांच के दौरान पकड़ लिया. जिसमें दो मुजफ्फरपुर जिले के जबकि एक हरियाणा राज्य का रहने वाला बताया गया है.

बता दें कि मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले दो दोस्त दिल्ली में रहकर काम किया करता था और इस दौरान हरियाणा का एक युवक से संपर्क में आया और फिर दोस्ती को बढ़ाई, जिसके बाद शराब के धंधे में लग गए. सभी के पास से तीन बैग ब्रांडेड शराब की खेप पकड़ी गई है और इसको जिला में तश्करी करने के लिए लाया गया था लेकिन जिला उत्पाद विभाग की टीम को मिली एक गुप्त सूचना ने इनके मंसूबों को नाकाम कर दिया. फिर से तीनों पकड़े गए हैं और अब मद्य निषेध अधिनियम के तहत आगे की करवाई कर जेल भेजा जा रहा है.

साथ ही पूरे मामले में जिला के प्रभारी उत्पाद अधीक्षक अभिनव कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर करवाई किया गया है. जिसमें एक बस से तीन युवक पकड़े गए हैं सभी आपस में दोस्त हैं और यूपी निर्मित कीमती ब्रांड को लेकर पहुंचे थे. जांच पड़ताल कर सभी को जेल भेजा जा रहा है पकड़े गए दो शराब के पूर्ण तस्कर है जो नगर थाना क्षेत्र के बताया गया है. वही एक हरियाणा का रहने वाला है जो इनका दोस्त है.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  Dhanteras 2023: धनतेरस पर कब खरीदना चाहिए सामान, जानें किस समय है शुभ मुहूर्त, ऐसे करें पूजा 

 

Trending news