Bihar Police: घूस लेते 4 पुलिसकर्मी गिरफ्तार, झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर लिए थे 30 हजार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1890246

Bihar Police: घूस लेते 4 पुलिसकर्मी गिरफ्तार, झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर लिए थे 30 हजार

Bihar Police: दानापुर के बेऊर से डराकर दो लोगों से 30 हजार घूस लेने के मामले में पटना के बेऊर थाना के गश्ती दल के पीएसआई अंजनी कुमार समेत 3 पुलिसकर्मी गिरफ्तार,एक प्राइवेट ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है.

Bihar Police: घूस लेते 4 पुलिसकर्मी गिरफ्तार, झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर लिए थे 30 हजार

दानापुर:Bihar Police: दानापुर के बेऊर से डराकर दो लोगों से 30 हजार घूस लेने के मामले में पटना के बेऊर थाना के गश्ती दल के पीएसआई अंजनी कुमार समेत 3 पुलिसकर्मी गिरफ्तार,एक प्राइवेट ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि 22 तारीख की रात्रि सिपारा में गश्ती गाड़ी ने दो लोगों से 15 और पंद्रह हजार कर डराकर घुस लिया था. जिसके बाद पीड़ित ने पूरे मामले की शिकायत कर दी. जिसके बाद वरीय अधिकारी के आदेश पर जांच किया गया. जिसमें सीसीटीवी और ट्रांजैक्शन जांच किया गया. जांच में सत्यता पाए जाने के बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. जबकि एक पुलिसकर्मी फरार हो गया.

फुलवारी शरीफ डीएसपी ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया की दो लोगों से 30 हजार डराकर घुस लिया गया जिसमे पीएसआई अंजनी कुमार, हवलदार सिखारी, होमगार्ड जवान सुबोध कुमार, प्राइवेट ड्राइवर वीरेंद्र कुमार गिरफ्तार किए गए हैं. जबकि होमगार्ड जवान सुमन कुमार फरार हो गया है. कार्य में लापरवाही को लेकर बेऊर थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर किया गया है. वहीं गिरफ्तार किए सभी पुलिसकर्मियों को जेल भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

घटना के बारे में बताया जाता है कि बेऊर थाने के रात्रि गश्ती पदाधिकारी और सिपाही द्वारा सिपारा पुल के नजदीक गश्ती टीम ने एक व्यक्ति पकड़ा. जिसके बाद सभी ने उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दी. इस दौरान पुलिसकर्मियों द्वारा पीड़ित के साथ मारपीट भी की गई और मामले को मैनेज करने के नाम पर उससे पैसों की मांग की गई. पीड़ित ने अपनी लिखित शिकायत में बताया कि इस दौरान सभी ने एक और लड़के को इसी तरह पकड़ा और उससे भी पैसों की मांग की.दोनों को पैसे नहीं देने पर भेजे जाने की धमकी दी गई. जिसके बाद दोनों ने पुलिस को ऑनलाइन 15-15 हजार रुपए दिए.

इनपुट- इश्तियाक खान

ये भी पढ़ें- Pawan Singh: तलाक मामले में आरा कोर्ट पहुंचे पावर स्टार पवन सिंह, एक झलक पाने को बेकरार दिखे फैंस

Trending news