Aaj Ka Rashifal 15 March 2023: आज इन दो राशियों की खुलेगी बंद किस्मत, जानें कैसा बीतेगा दिन
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 15 March 2023: आज इन दो राशियों की खुलेगी बंद किस्मत, जानें कैसा बीतेगा दिन

Aaj Ka Rashifal 15 March 2023: आज बुधवार के दिन मेष राशि के जातकों की पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. इसके साथ-साथ आर्थिक मामलों में भी प्रगति होगी. शासन सत्ता का सहयोग रहेगा, लेकिन राहु शुक्र की युति रिश्तों में तनाव दे सकती है.

Aaj Ka Rashifal 15 March 2023: आज इन दो राशियों की खुलेगी बंद किस्मत, जानें कैसा बीतेगा दिन

पटनाः Aaj Ka Rashifal 15 March 2023: आज का राशिफल आपका लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या है आज का राशिफल

मेष : आज बुधवार के दिन मेष राशि के जातकों की पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. इसके साथ-साथ आर्थिक मामलों में भी प्रगति होगी. शासन सत्ता का सहयोग रहेगा, लेकिन राहु शुक्र की युति रिश्तों में तनाव दे सकती है.

वृषभ : आज बुधवार के दिन वृषभ राशि के लोग अपने प्यार को शादी के रिश्ते में बांधने के बारे में सोच सकते हैं. परिवार वालों से इस बात को करने में आपका दोस्त आपका साथ देगा, जिसके साथ अपनी सारी बातें शेयर करते हैं. किसी दोस्त के सपोर्ट से आप अपने परिवार वालों से लव लाइफ के बारे में डिस्कस कर सकते हैं.

मिथुन : आज बुधवार के दिन आपका जीवनसाथी के साथ झगड़ा हो सकता है. उत्तम वाहन सुख की प्राप्ति होगी. माता का आशीर्वाद लेकर काम शुरू करें. हालांकि व्यापार में उधारी करने से बचें. मन में नये रचनात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. अपने खर्च का हिसाब रखें.

कर्क : आज आप संतान या शिक्षा के कारण चिंतित रहेंगे. परिवार में ऐसी घटना हो सकती है जिससे मन अशांत हो जाएगा. आज आपके लिए संयम रखना हितकर होगा.

सिंह : आज बुधवार के दिन आप शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थ रहेंगे. माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता भी रहेगी. आर्थिक रूप से हानि हो सकती है. फिर भी दोपहर के बाद आप निवेश संबंधी योजना पर काम कर सकते हैं. आज नए काम की शुरुआत ना करें. शेयर बाजार या फिर सट्टे में पैसे लगाने का किसी भी तरह का कोई जोखिम न लें.

कन्या : आज बुधवार के दिन आपका आध्यात्मिकता के प्रति आकर्षण अधिक रहेगा. आप को आर्थिक रूप से लाभ होने की संभावना है. आज नए काम का आरंभ करने के लिए समय शुभ है. प्रियजनों के साथ मुलाकात होगी. आप विरोधियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे.

तुला : आज के दिन किसी से उम्मीद न रखें. आज अपने साथी पर अपनी भावनाएं न थौंप न ही दूसरों को अपने ऊपर उन भावनाओं का प्रभाव होने दें. इस बात को लेकर किसी को भावनाओं के साथ भी न खेले. 

वृश्चिक :कारोबार में बड़ा आर्थिक लाभ हो सकता है. अपने संवाद कौशल के दम पर उलझे मामलों को सुलझा लेंगे. मित्रों के साथ आप गंभीर विषयों पर चर्चा करेंगे. अपनी कार्यप्रणाली में बदलाव लाने का प्रयास कर सकते हैं. ऑफिस में आप अपना काम समय पर पूरा कर लेंगे. संतान के करियर को लेकर चिंता दूर होगी.

धनु : आज आपका मन कुछ बातों के लेकर परेशान रहेगा, उनके बारे में ज्यादा न सोचें. वहीं आज आप अपने पार्टनर की बातें भी नहीं सुनना चाहोगे. मन को शांत रखें उसके लिए बाहर घूमने जाए और गाने सुनें. 

मकर :परिवार के किसी सदस्य पर क्रोध आ सकता है. मौसम में बदलाव के कारण परेशानी होगी. बुरी संगत से आपको बचना चाहिये. जॉब में आपको धन की कमी का सामना करना पड़ेगा. हल्का और सुपाच्य भोजन ग्रहण करें. रिश्तों में समझदारी दिखाने की आवश्यकता है.

कुम्भ :आज दूसरों पर ज्यादा निर्भर न रहें. घर का वातावरण नकारात्मक हो सकता है. अपने बजट का ध्यान रखते हुए ही काम करें. भाइयों के साथ मनमुटाव हो सकता है. उतावलेपन के कारण काम प्रभावित हो सकते हैं. धन उधार देने से आपको बचना चाहिये.

मीन :कारोबार में विस्तार कर सकते हैं. बहुप्रतीक्षित कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आर्थिक मामलों में प्रगति होगी.

यह भी पढ़ें- Tulsi Astro Tips: नोट कर लें ये 2 दिन,भूलकर भी नहीं चढ़ाएं तुलसी में जल, नाराज हो सकती हैं माता लक्ष्मी

Trending news