जमीनी विवाद में देवर ने उजाड़ा अपनी भाभी का घर, रॉड से पीट पीटकर की भाई की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1488182

जमीनी विवाद में देवर ने उजाड़ा अपनी भाभी का घर, रॉड से पीट पीटकर की भाई की हत्या

आरा में जमीनी विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई की लाठी डंडे और लोहे की रॉड से पीट पीटकर हत्या कर दी है. यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शोभी डुमरा गांव की है.

 (फाइल फोटो)

आरा: बिहार के आरा में एक बार फिर रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां जमीनी विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई की लाठी डंडे और लोहे की रॉड से पीट पीटकर हत्या कर दी है. यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शोभी डुमरा गांव की है. इस हत्या का आरोप मृतक की पत्नी ने अपने देवर देवरानी और ससुर पर लगाया है.  इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक शोभी डुमरा गांव निवासी रामेश्वर पासवान के 35 वर्षीय पुत्र रंजीत पासवान उर्फ बड़े पासवान है. 

मृतक की पत्नी ने दी जानकारी
घटना के संबंध में मृतक की पत्नी सीमा देवी ने बताया, "एक कट्ठा जमीन मेरे छोटे देवर बब्लू पासवान ने कुछ दिन पूर्व बेचा था. बेचने के बाद जो पैसा मिला था वो पैसा मेरा देवर बब्लू पासवान और ससुर रामेश्वर पासवान दोनों लोगों ने रख लिया था. मेरे पति ने जब जमीन के पैसे में हिस्सा मांगा तो देवर लोहे की रॉड से पीट पीटकर मेरे पति की हत्या कर दी.  वहीं, इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी लोग मौके से फरार हो गए. इधर पति की मौत के बाद मृतक की पत्नी सीमा देवी और उसके बेटे का रो रोकर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि मृतक के तीन बच्चे हैं. 

पुलिस ने शुरू की जांच
फिलहाल घटना के बाद मुफस्सिल थाना पुलिस मौके पर पहुच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है साथ ही पूरे मामले की छानबीन भी शुरू कर दी है. घटना के संबंध में मुफस्सिल थाना में तैनात एसआई अजय कुमार सहनी ने कहा कि हत्या के कारण का पता लगाया जा रहा है. पोस्टमार्टम कराने के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा की मौत कैसे हुई है. फिलहाल पुलिस घटनास्थल से लेकर सदर अस्पताल तक कानूनी प्रक्रिया पूरी करने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़िये: झारखंड में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में बनी कमेटी में फाड़, नेताओं में विरोध के उठे स्वर

Trending news