Bihar Politics : अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा पहुंचे पटना,कहा- तेजस्वी क्यों नहीं बन सकते मुख्यमंत्री
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1582806

Bihar Politics : अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा पहुंचे पटना,कहा- तेजस्वी क्यों नहीं बन सकते मुख्यमंत्री

अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा कहा कि दिल्ली के लोगों को पहले से ही लग रहा था कि अरविंद केजरीवाल की जीत मेयर चुनाव में होगी, इतनी ज्यादा सीटें लेकर आए तमाम लोगों के गतिरोध पहुंचाने के बावजूद. अरविंद केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी बहुत दमखम के साथ सामने आई, हम सब की यही अपेक्षा थी.

Bihar Politics : अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा पहुंचे पटना,कहा- तेजस्वी क्यों नहीं बन सकते मुख्यमंत्री

पटना : टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा बुधवार को कोलकाता से पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनाए जाने के सवाल पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सक्षम माना जाता है, तो ऐसी क्या कमी है तेजस्वी में. अगर हमें लोगों का साथ मिले सहयोग मिले हमारे पास संख्या बल हो तो कोई भी कुछ बन सकता है. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं तो शुरु से कहता आ रहा हूं कोई भी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बन सकता है.

अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने राजनेताओं पर जाहिर की प्रतिक्रियाएं
अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा कहा कि दिल्ली के लोगों को पहले से ही लग रहा था कि अरविंद केजरीवाल की जीत मेयर चुनाव में होगी, इतनी ज्यादा सीटें लेकर आए तमाम लोगों के गतिरोध पहुंचाने के बावजूद. अरविंद केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी बहुत दमखम के साथ सामने आई, हम सब की यही अपेक्षा थी. अरविंद केजरीवाल के वादों में भी दम है और उनकी टीम में क्षमता भी है. वहीं शिवसेना प्रकरण पर प्रतिक्रिया देते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा शरद पवार देश के बड़े महान नेता हैं उन्होंने जो शिवसेना को लेकर कहा है उनकी बात का मैं खंडन नहीं कर सकता हूं. उन्होंने कहा कि अभी खेल खत्म नहीं हुआ है अभी खेल वहा शुरू हुआ है. अभी सुप्रीम कोर्ट में मामला आया हुआ है और लगता है कि जल्द से जल्द किसकी जीत और किसकी हार की बात नहीं कर रहा हूं लेकिन सुप्रीम कोर्ट से जल्द से जल्द वहां के लोगों को इंसाफ और न्याय मिलेगा यह मेरी कामना है. 

परिपक्व आदमी है नीतीश कुमार
नीतीश कुमार के द्वारा विपक्ष को एकजुट करने की बात पर शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा नीतीश कुमार बहुत परिपक्व आदमी है. इसमें कोई दो राय नहीं है, नीतीश कुमार बहुत दिनों से कोशिश कर रहे हैं, विपक्ष का मामला पूरे देश का मामला है. विपक्षी एकजुटता पूरा देश चाहता है. उसमें वो लीड ले रहे हैं मैं समझता हूं कि धीरे-धीरे सब कोई उस लीड के कायल होते हुए उनके नेतृत्व का कायल होते हुए, धीरे-धीरे विपक्ष के लोग विपक्षी एकजुटता होगी. कहा तक होगी आने वाला वक्त बताएगा लेकिन होगी जरुर. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा नरेंद्र मोदी या उनकी जो टीम है उनकी पार्टी जो है उनके बहुत अच्छे दिन नहीं लग रहे हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कौन होगा प्रधानमंत्री विपक्ष से वह तय करने का अभी फायदा नहीं है, बचपन से हम लोग सुनते आ रहे हैं आफ्टर नेहरू हूं, आफ्टर जवाहरलाल नेहरू हूं, आफ्टर लाल बहादुर शास्त्री हूं, हू हू चलता रहता है फैसला हो जाता है. राहुल गांधी या उनके लोग नेतृत्व में सक्षम हैं काबिल हैं, उसी तरह ममता बनर्जी को लोग कहते हैं एकलौती महिला मुख्यमंत्री है जो बहुत जबरदस्त शानदार हैं, ऐसा लगता है आने वाले वक्त में 2024 में ममता बनर्जी भी एक बहुत बड़ी गेमचेंजर बनकर उभर कर सामने आएगी.

इनपुट- निषेद

ये भी पढ़िए-  अपने पहले टारगेट पर फोकस कर रहे हैं तेजस्वी यादव, मुख्यमंत्री पद संभालने को लेकर दी बड़ी जानकारी

Trending news