Siwan News: अग्निविर जवान प्रदीप यादव की संदिग्ध मौत, कैसे चली गोली किसी को पता नहीं?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2008991

Siwan News: अग्निविर जवान प्रदीप यादव की संदिग्ध मौत, कैसे चली गोली किसी को पता नहीं?

Siwan News: जवान की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में मची चीख पुकार मच गई. मृतक के गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

बिहार की खबरें

Siwan News: सीवान के लाल और अग्निविर जवान प्रदीप यादव की संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगने से मौत हो गई है. जवान की मौत जम्मू कश्मीर के अखनूर के टांडा क्षेत्र में फील्ड रेजिमेंट की सेंट्री पोस्ट पर तैनाती के दौरान हुई हैं. अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आखिर किसके द्वारा चलाई गई गोली से जवान की मौत हुई हैं. 

जवान की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में मची चीख पुकार मच गई. मृतक के गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. पोस्टमार्टम के बाद जवान के शव को सीवान भेजने की प्रक्रिया की जाएगी. परिजन जवान के शव को सीवान आने का इंतजार कर रहे हैं. 

बताया जा रहा है कि सीवान के दोन गांव के रहने वाले 21 वर्षीय अग्निविर जवान प्रदीप कुमार यादव जम्मू कश्मीर के अखनूर के टांडा क्षेत्र में 10 आर्टिलरी ब्रिगेड के अंतर्गत 24 फील्ड रेजिमेंट की सेंट्री पोस्ट पर तैनात थे. इसी दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में गोली चलने से जवान घायल हुआ था. घायल जवान को एमएचए अखनूर लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें:क्या BJP के पिच पर खेलेंगे नीतीश? माता जानकी की जन्मस्थली पुनौरा धाम में टेका मत्था

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू की. वहीं, सेना ने क्षेत्र में आसपास के गांवों में और अखनूर-पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर देर रात तक तलाशी अभियान भी चलाया. मामले में अभी तक सेना या पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. पुलिस के अनुसार, मृत जवान का पोस्टमार्टम किया जाएगा. उसके बाद जांच में ही स्थिति स्पष्ट होगी. पुलिस अधिकारी के अनुसार, मामले में आतंकी हमले जैसा कुछ नहीं लग रहा. फिर भी सभी पहलुओं से जांच जारी है.

रिपोर्ट: अमित सिंह

Trending news