महंगे रिचार्ज से आप हो गए हैं परेशान, Airtel, Vi और Jio का यहां मिलेगा सबसे सस्ता प्लान, वैलिडिटी भी एक साल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2331641

महंगे रिचार्ज से आप हो गए हैं परेशान, Airtel, Vi और Jio का यहां मिलेगा सबसे सस्ता प्लान, वैलिडिटी भी एक साल

Jio-Airtel-Vi Recharge Plan: Airtel, Jio और Vi ने अपने रिचार्ज प्लान्स में जुलाई के महीने से बदलाव कर दिया है. इन तीनों कंपनियों ने अपने प्लान की रेट को 20 से 27 फीसदी बढ़ाया है. वहीं, आप इन टेलीकॉम कंपनियों की सर्विस का इस्तेमाल करते हैं तो आपको महीने और साल भर के प्लान के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ेंगे.  

 

365 दिन के लिए एयरटेल VI और Jio रिचार्ज प्लान की सूची

Jio-Airtel-Vi Recharge Plan: टेलीकाम कंपनियों ने जब से अपने रिचार्ज के दाम बढ़ाए हैं, तब से हर कोई परेशान हैं. वह सस्ते प्लान की तालाश में है. एयरटेल, जियो और वोडाफोन तीनों ही कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में इजाफा करीब-करीब एक साथ ही किया है. जब से इनके दाम बढ़े हैं, तब से आपको इन कंपनियो के प्लान्स के लिए पहले की तुलना में अधिक पैसे का रिचार्ज करवाना होगा. हालांकि, अगर आप एक साल वाला रिचार्ज प्लान लेते हैं तो आपको कई ऑप्शन मिलेंगे.

Vi का साल भर वाला रिचार्ज प्लान, जानिए
आप महीने वाला प्लान रिचार्ज करवाते हैं तो आपको यह महंगा पड़ता होगा. वहीं, साल भर वाला वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान लेते हैं तो आपको यह सस्ता पड़ेगा और पूरे साल रिचार्ज की झंझट से मुक्त रहेंगे. Vi का साल भर वाला प्लान 3599 रुपए का भी आता है. इसमें यूजर्स को 850GB डेटा मिलता है. इतना ही नहीं इस प्लान के तहत रोजना 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग करने को मिलता है. साथ ही आपको Binge All Night का एक्सेस भी मिल जाता है. अगर आपको एक वाला प्लान महंगा लग रहा है तो चिंता मत करिए और भी प्लान हैं. Vi कंपनी 1999 रुपए का भी प्लान देती है. जिसमें 365 दिनों के लिए 24GB डेटा, 3600 SMS और  अनलिमिटेड कॉलिंग मिलता है. 

Jio का साल भर वाला प्लान भी समझ लीजिए 
जियो के साल भर वाले प्लान में कई तरह के ऑप्शन आपको मिलते हैं. जियो पास 3599 रुपए का प्लान है. इसमें यूजर्स को 365 दिनों के लिए डेली 2.5GB डेटा के साथ डेली 100 SMS और अनलिमिटेड कॉल करने को मिलते हैं. इसके साथ आपको Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud का चलाने को भी मिलता है. वहीं, आपको और सस्ता प्लान चाहिए तो जियो के पास वह भी है. जियो साल भर वाले प्लान में आपको 1899 रुपए का प्लान देती है. इसमें 336 दिनों की वैलिडिटी के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 24GB डेटा और 3600 SMS करने की सुविधा मिलती है.

365 दिनों का Airtel का भी प्लान, यहां जान लीजिए
एयरटेल का भी साल भर वाला प्लान उपलब्ध करवाता है. Airtel के पास 3599 रुपए का साल भर की वैलिडिटी वाला प्लान है. जिसमें 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड काल करने की सुविधा होती है. साथ ही रोजाना 2GB डेटा और 100 SMS भी करने को मिलते हैं. Vi और Jio की तरह Airtel के पास भी इससे सस्ता वाला रिचार्ज प्लान है. जैसे- 1999 रुपए का सालभर का प्लान, जिसमें 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 24GB डेटा और रोजाना 100 SMS करने की सुविधा आपको मिलता है.

Trending news